प्रशांत किशोर का बयान,भाजपा चाहती है कि लोग मान लें कि वर्ष 2024 इलेक्शन के बाद कुछ भी नहीं - सत्य न्यूज़ हिंदी

प्रशांत किशोर का बयान,भाजपा चाहती है कि लोग मान लें कि वर्ष 2024 इलेक्शन के बाद कुछ भी नहीं

वर्ष 2024 इलेक्शन
 

वर्ष 2024 इलेक्शन

वर्ष 2024 इलेक्शन: राजनीतिक प्रशांत किशोर अपने एक बयान में कहा कि भाजपा चाहती है कि जनता ये मान लें कि साल 2024 के इलेक्शन के बाद आगे कुछ भी नहीं ।

एक रिपोर्टर की खास बात चीत पर प्रशांत किशोर ने विरोधी की रणनीति पर सवाल किया तथा कहा कि इस लोकसभा इलेक्शन को ‘डू ऑर डाई’ बोलना ही विपक्ष की सबसे बड़ी सियासी भूल है

प्रशांत किशोर का कहना था की, “विरोधी पार्टी दूसरी बड़ी भूल यानि गलती कर रहा है । यह बहुत ही बड़ी सियासी ग़लती है जिसे को विपक्ष कर रहा है ।

वर्ष 2024 इलेक्शन के बाद अब आगे कुछ भी नहीं

कोई यदि ये बोल रहा है कि इसके बाद कुछ नहीं होगा । यही तो भाजपा चाहती है कि आप तथा हम सब ये समझ लें कि वर्ष 2024 इलेक्शन के बाद अब आगे कुछ भी नहीं ।



मतलब ये की लगता है की ये पहला तथा अंतिम इलेक्शन हो और एक बार यदि जनता ने भाजपा के पक्ष में जनादेश दे दिया, तो किसी तरह का कोई भी सवाल मत करो” ।

उनका कहना है कि वर्ष 2024 में कोई भी जीते या फिर कोई हारे इसका अर्थ ये बिलकुल नहीं कि भारत में विपक्ष नहीं रहेगा, या फिर असहमति नहीं रहेगी भारत देश की प्रॉब्लम नहीं रहेंगी ।

ये भी पढ़ें : गाँधी फैमली अमेठी और रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस मुद्दे पर वहां के लोगों का क्या कहना है?

हिंदुस्तान में आंदोलन नहीं होने चाहिए या भारत में कोशिश नहीं होनी चाहिए, जो भाजपा से संयोगवश नहीं रखते ।

प्रशांत किशोर ने कहा, “यदि विपक्ष ये बोल रहा है । उनको ये लग रहा है कि वे जनता को डरा रहे हैं ताकि हम बोलेंगे कि वर्ष 2024 के बाद कुछ भी नहीं बचेगा, इस वजह से वोट हमें दो । हमको लग रहा है कि ये सब बहुत बड़ा टेक्निकल ब्लंडर कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |