IMDb ने टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर इंडियन मूवीज 2023 की लिस्ट रिलीज कर दिया है 

इन लिस्ट में देखें कि आपकी पसंदीदा फिल्म को कौन सी रैंक मिली है 

30 मार्च 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'भोला' को रैंकिंग में 10वें स्थान पर रखा गया है। जिसमे अजय देवगन और तब्बू के साथ अभिषेक बच्चन ने एहम किरदार निभाया है।  

10- भोला

8 मार्च 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को रैंकिंग में 9वें स्थान पर रखा गया है। जिसमे आपको रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, और डिंपल कपाड़िया एक कलाकार के रूप में किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।  

9- तू झूठी मैं मक्कार

फिल्म 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में आने से पहले ही काफी विवादों में चल रही थी। फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है।  इस फिल्म को रैंकिंग में 8वें स्थान पर रखा गया है।

8- द केरला स्टोरी

'गदर 2' की कहानी 1971 का भारत-पाकिस्तान युद्ध शुरू होने से ठीक पहले की है। 'गदर 2' को रैंकिंग में 7वें स्थान पर रखा गया है।

7- गदर 2

नेलसन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जेलर' इसी साल 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया के शिव राजकुमार, अलावा मोहनलाल और प्रियंका मोहन भी नजर आएं है। इस फिल्म को रैंकिंग में 6वें स्थान पर रखा गया है।

6- जेलर

फिल्म 'OMG 2' में लेखक अमित राय ने अज्ञानता में किए गए एक किशोर के सेक्सुअल एक्ट के बारे में दिखाया गया है। और ये फिल्म सेक्स एजुकेशन को स्कूलों में अनिवार्य कर दिए जाने की जबरदस्त पैरवी भी करती है। इस फिल्म को रैंकिंग में 5वें स्थान पर रखा गया है।

5- ओएमजी 2

इस फिल्म में अगर बात कलाकारों की करें, तो विजय ने फिल्म में शानदार काम किया है।और संजय दत्त इस फिल्म में आपको एक विलेन के तौर पर दिखाई देंगे। इस फिल्म को रैंकिंग में 4थे स्थान पर रखा गया है।

4- लियो

करण जौहर द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक-दूसरे के विपरीत व्यक्तित्व वाले जोड़े की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को रैंकिंग में 3रे स्थान पर रखा गया है।

3- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

कलाकार शारुख खान की फिल्‍म पठान की कहानी देशभक्ति के फॉर्मूले से लबरेज है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस फिल्म को रैंकिंग में 2रे स्थान पर रखा गया है।

2- पठान

इस साल फिल्म जवान में शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस दीपिका ने सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।  फिल्म जवान की कहानी एक ऐसे इंसान के बारे में है जो समाज में फैली बुराइयों और गंदगियों को साफ़ करने की कोशिश में है। और इस फिल्म को रैंकिंग में प्रथम स्थान दिया गया है।

1- जवान