पठान के बाद इस फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन सत्य न्यूज़ हिंदी

पठान के बाद इस फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

Tu Jhoothi Main Makkaar
 

Tu Jhoothi Main Makkaar

Tu Jhoothi Main Makkaar: फिल्म पठान की अपार सफलता के बाद लगातार अब एक और बॉलीवुड की एक शानदार फ़िल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलैक्शन किया है। जिसके बाद से फिल्म के अभीनेता और फिल्म के निर्माता की काफी तारीफ़ की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता शाहरूख खान की फिल्म पठान के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है।

और ये फिल्म बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaar है। जिसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फैन्स का दिल जीत लिया है। Tu Jhoothi Main Makkaar की अपार सफलता के बाद फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

Tu Jhoothi Main Makkaar का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बहुत हो अच्छे और प्रसिद्ध कलाकार हैं। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की एक शानदार फिल्म आई जिसका नाम है। तू झूठी मैं मक्कार जिसने अब तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म पठान ने वर्ल्डवाइड लगभग 215.81 करोड़ रूपए की कमाई की थी।  जबकि फिल्म का फिल्म पठान का कुल बजट ही लगभग 215 करोड़ रुपए के आसपास का था। लेकिन यदि बात करें, फ़िल्म तू झूठी मैं मक्कार Tu Jhoothi Main Makkaar की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 220 करोड़ रूपए का शानदार इलेक्शन किया है।

कैसी है फिल्म तू झूठी मैं मक्कार

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। इसी के चलते फिल्म तू झूठी मैं मक्कार फिल्म ने अब तक 220 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर फिटफिल्म की सूची में आ गई है।

ये भी पढ़ें :- Diabetes: इन पत्तियों को चबाने से बढ़ता है इंसुलिन जानिए कैसे करें इसका सेवन….

आपको ये जानकर हैरानी होगी की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लीड रोल हो निभाया है।

लेकिन मुख्य किरदार में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर नज़र आए हैं। और फिल्म में बोले गए डायलॉग और सीन्स काफी चर्चा में हैं। जिसे बॉलीवुड फैन्स काफी पसन्द कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |