क्या फिल्म 'मैं अटल हूं' को इलेक्शन से, जोड़ना वोटर्स को जोड़ना है? सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को इलेक्शन से, जोड़ना वोटर्स को जोड़ना है?

Main atal hun
 

Main atal hun

हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है। पंकज त्रिपाठी Pankaj tripathi बॉलिवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता है। जो काफी समय बाद अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुए है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूँ ‘Main Atal Hoon जल्द ही नज़दीकी सिनेमा घरों में आने वाली फिल्म ‘मैं अटल हूँ’

Main Atal Hoon को लेकर देश के बहुत से नागरिक उत्सुक है। फिल्म ‘मैं अटल हूँ’ में पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे है।

फैंस ने Main Atal Hoon को दी प्रतिक्रिया

जैसा की आप जानते है, की बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूँ’ Main Atal Hoon जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। जिसके चलते वह काफी चर्चा का प्रतीक बने हुए है।

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘मैं अटल हूँ’ Main Atal Hoon को लेकर कहा की वह जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई का किरदार निभा रहे थे।

तो वह काफी डरे हुए थे। लेकिन फैंस उनकी एक्टिंग को देख कर काफी प्रभावित हुए है। और बहुत ही अच्छी अच्छी प्रतिक्रिया दी है जिससे वह काफी खुश है।

क्या सीखा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई के किरदार से

बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा की वह उन्होंने अपने जीवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई का किरदार करके बहुत सीखा है और बहुत सी प्रेरणा भी मिली है

ये भी पढ़ें:- ‘इंडिया’ में सीटों का वितरण बाक़ी, फिर जेडीयू ने क्यों की उम्मीदवार की सूचना

अभिनेता ने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई का किरदार करने के बाद मैं संवेदनशील हुआ हूं। और देश के लोगों को समझने लगा हूँ। और खुद भी सभ्य स्वभाव का हो गया हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |