अयोध्या राम मंदिर: 22 जनवरी के बाद से आप भी कर सकेंगे रामलला के दर्शन, जान लें पहले ये ख़ास बातें - सत्य न्यूज़ हिंदी

अयोध्या राम मंदिर: 22 जनवरी के बाद से आप भी कर सकेंगे रामलला के दर्शन, जान लें पहले ये ख़ास बातें

अयोध्या राम मंदिर
 

अयोध्या राम मंदिर

अयोध्या राम मंदिर: 23 जनवरी 2024 से आप भी कर सकते है रामलला के दर्शन । फैज़ाबाद के अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की पूजा हो चुकी है।

22 जनवरो 2024 को वीआईपी आवागमन के लिए खोला गया था राम मंदिर को आम जनता के लिए नहीं खोला गया था। जबकि 23 जनवरी 2024 से सभी लोग राम भगवन के दर्शन कर पाएंगे ।

आप को जानकारी बता दें कि बड़ी तादाद में देश तथा विदेश से लोग अयोध्या फैज़ाबाद पहुंचे हैं। सभी लोग राम भगवन की एक झलक पाने के लिए परेशांन हैं।

ऐसे समय में 23 जनवरी 2024 से काफी ज़ादा भीड़ देखने को मिल सकती है। जबकि राम भगवन के दर्शन के लिए सम्पूर्ण इंतजाम किए गए हैं। फैज़ाबाद के राम मंदिर अयोध्या में जगह की भी कमी नहीं है।

क्या होगा अयोध्या राम मंदिर के दर्शन का वख्त

फैज़ाबाद के अयोध्या आने वाले राम भक्त सुबह के 7 बजे से लेकर 11:30 बजे तक राम भक्त राम मंदिर के दर्शन कर सकते हैं। राम भक्त दोपहर में 2 बजे से शाम के 7 बजे तक राम भक्त के लिए मंदिर के कपाट दर्शन के लिए खुले रहेंगे।



सिर्फ दिन में केवल दो बार आरती होगी। राम भगवन की सुबह की श्रृंगार आरती 6:30 बजे तक जाएगी। शाम को संध्या आरती शाम के करीब 7:30 बजे होगी।

अगर आरती में शामिल होना चाहते है तो चाहिए पास

यदि आप आरती में शामिल होना चाहता है तो आप को पास की जरूरत होगी। उस पास को अयोध्या राम लाला की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : 2024 के लोकसभा इलेक्शन में B J P की इस योजना की हो रही है चर्चा

जबकि आम दर्शन के लिए किसी भी प्रकार के पास की आवशकता नहीं होगी। राम भगवन के आरती के लिए आप को पास लेने के लिए वेबसाइट में अपना मोबाइल नंबर डालना होगा तथा इसके बाद आप के मोबाइल पे एक ओटीपी प्राप्त होगा

आवश्यक जानकारी भरने के बाद पास डाउलोड कर सकते हैं या तो फिर आप मंदिर के प्रवेश द्वार से भी ले सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |