प्रभास की सलार फिल्म के आगे शाहरुख खान की 'डंकी' हुई फेल। मात्र 3 दिन में कमाए 400 करोड़, - सत्य न्यूज़ हिंदी

प्रभास की सलार फिल्म के आगे शाहरुख खान की ‘डंकी’ हुई फेल। मात्र 3 दिन में कमाए 400 करोड़,

सलार फिल्म
 

सलार फिल्म

आंकड़ों में बाहुबली स्टार -बॉक्स ऑफिस पर प्रभास आगे चल रहे हैं। फिल्म सलार के साथ प्रभास ने जबरदस्त कमबैक किया है। मूवी वर्ल्डवाइड बाजार में खूब धूम मचा रही है।

फिल्म ने 400 करोड़ रुपया की ग्रॉस कमाई कर ली है। और शाहरुख फिल्म डंकी से उस तरह से धमाल मचाते नहीं दिख रहे हैं जिस तरह से जवान तथा पठान ने मचाया था।

एनिमल रणबीर कपूर स्टारर की बॉक्स ऑफिस पर तेज़ी के बाद दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स की मूवी रिलीज हुईं। गुज़रे हफ्ते भारत स्टार प्रभास एक के बाद एक फ्लॉप के बाद अब सलार लेकर आए।

अगर शारुख खान की बात करें तो 2023 में पठान तथा जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने के बाद खान ने डंकी के साथ साल की तीसरी फिल्म रिलीज दी।

ये दोनों ही मूवी की ऑडियंस अलग-अलग है। ऐसे में स्टार्टिंग सफ्ताह में कौन है जिसने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी हैं।

लीड एक्टर ने प्रभास की फिल्म सलार के रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई के आंकड़े शेयर किए ।

अगर आंकड़ों की बात करें तो बाहुबली स्टार प्रभास अभी आगे चल रहे हैं। सलार फिल्म Salaar Movie के साथ प्रभास ने जबरदस्त कमबैक किया है।

मूवी वर्ल्डवाइड बाज़ार में भी खूब धूम मचा रही है। फिल्म बनाने वाले तथा मूवी के लीड एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई के आंकड़े के बारे में शेयर किए हैं।



जिसके हिसाब से , तीन दिनों में सलार फिल्म Salaar Movie ने ज़बरदस्त 402 करोड़ रुपए की कमाई की है। सलार का तीसरे दिन मतलब रविवार को 95.24 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। क्रिसमस सफ्ताह पर मूवी की कमाई में और ज़ादा उछाल देखने को मिल सकता है।

वहीं भारत में प्रभास की फिल्म ने तीसरे दिन 62 करोड़ रुपए कमाए। घरेलू बाज़ार में सलार 209 करोड़ रुपए कमा चुकी है। फैंस तथा ट्रेड एनालिस्ट्स का अंदाज़ा है ताबड़ तोड़ कमाई की ये तेज़ी जल्दी नहीं रुकने वाली है।

सलार के बदले डंकी की कमाई कुछ कम

अगर बात करें डंकी फिल्म की तो, खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड बाज़ार में 4 दिनों में 205 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। मूवी ने चौथे दिन 52.78 करोड़ रुपए कमाए।

घरेलू बाज़ार में डंकी ने 106.43 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। चौथे दिन भारत में इसकी कमाई करीब 31 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है। सलार के बदले डंकी की कमाई कुछ कम है।

ये भी पढ़ें: एनिमल फिल्म में हुई बड़ी गलती, डायरेक्टर बोले- मैं ट्रैक से भटक गया था।

खान इस फिल्म से वो कमाल नहीं कर पाए जो जवान तथा पठान ने मचाया था। मगर क्रिटिकली फिल्म को सराहा गया है। ये इमोशनल फिल्म है, जो की सोशल मैसेज भी देती है।

वहीं अगर बात करें सलार मास एक्शन एंटरटेनर है। डंकी को भी क्रिसमस सफ्ताह का फायदा मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |