एनिमल फिल्म में हुई बड़ी गलती, डायरेक्टर बोले- मैं ट्रैक से भटक गया था। - सत्य न्यूज़ हिंदी

एनिमल फिल्म में हुई बड़ी गलती, डायरेक्टर बोले- मैं ट्रैक से भटक गया था।

Animal Movie
 

Animal Movie


Animal Movie: एनिमल फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। संदीप ने मूवी में हुई मिस्टेक को लेकर बात की। डायरेक्टर ने ये भी कहा कि वो इस पर काम कर रहे हैं।

मूवी को एडिट करते हुए कुछ मिस्टेक हो गई थीं। जो की बाद मे पता चला। अब इसे वे ओटीटी पर रिलीज करने से पहले ठीक कर लेंगे।

संदीप रेड्डी की वांगा फिल्म की एनिमल के बहुत चर्चे हैं। मूवी को लेकर जितना बवाल मचा हुआ है, उतने ही बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड भी टूटे।

फिल्म रिलीज के 20 दिन के बाद डायरेक्टर ने एक चुप्पी तोड़ी तथा सब मामलों का जवाब भी दिया। अब मूवी ओटीटी अपने प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री मारने के लिए रेडी है।

Animal Movie में हुई चूक, ओटीटी पर रिलीज करने से पहले सही करेगें डायरेक्टर

इस ग्रैंड रिलीज से पूर्व संदीप ने मूवी की कुछ डिटेलिंग की बात की। डायरेक्टर ने माना कि फिल्म में हमसे कुछ चूक हुई थी, जो वो ओटीटी पर रिलीज करने से पहले सही कर लेंगे।

ये बात उन्होंने कोमल नाहटा से बातचीत में कहा कि थियेट्रीकल वर्जन में साउंड, कॉस्ट्यूम, मेकअप से लेकर कुछ बड़ी गलतियां थीं। संदीप ने ये भी कहा-की मुझे नहीं पता की ये कैसे हुआ।



असल बात, फिल्म एनिमल Animal Movie पांच भाषा में रिलीज हुई है। तो इसलिए शायद मैं ट्रैक से थोड़ा भटक गया कि किस भाषा का मैंने चेन्नई में बैठकर चेक कर रहा था। पहले 20 दिन तो बहुत भयानक थे। मे तो 3-4 दिन तक मिक्सिंग रूम में ही सोया था। हमको करीब एक हफ्ता और रुकना चाहिए था।

फिल्म एनिमल मे डायरेक्टर क्या हुई गलती

ओटीटी पर रिलीज करने से पूर्व इस गलती को सही करने को लेकर संदीप ने बताया – मैं उस सब वर्जन को एडिट कर रहा था, इसलिए क्योंकि 1-2 शॉट्स में कुछ प्रॉब्लम थीं। मैं इस समय एक ही टेक से अलग तथा कुछ और शॉट्स का यूज कर रहा हूं।

एक बात की गलती मुझे लगी कि हमें 3 घंटे 21 मिनट के बदले 3 घंटे 30 मिनट छोड़ देना चाहिए था। हमें ये नहीं पता कि हमने उन 8-9 मिनटों को क्यों एडिट किया। अब, मैं उस 5-6 मिनट का इस ओटीटी वर्जन में यूज करूंगा।

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu को रोड पर देखते ही पैसे देने लगे थे, लंदन के लोग, फिल्म ‘डंकी’…

इससे पूर्व बॉबी देओल भी रिवील कर चुके हैं कि Animal Movie में बॉबी देओल तथा रणबीर का एक किसिंग वाला सीन भी था। मगर लास्ट एडिट से पूर्व संदीप ने उन्हें काट दिया था। और संदीप ने भी कहा था कि जी हां ऐसा एक सीन था।

जहां पर बॉबी रणबीर को गाल पर किस करता है। और बोलता है भाई मैं अपने पिताजी के साथ एक रोज़ भी नहीं बिता पाया। उसके बाद वो वापस जाता है और अपने पैंट की चैन खोला करता है।

ये सीन भी बहुत ही जबरदस्त शूट हुआ था, मगर बॉबी का कहना जिप वाले सीन को बेकार कर रहा था। इस वजह से मैंने उसे हटा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |