पठान तथा जवान के बाद अब खान की थर्ड हैट्रिक, Dunki Movie के पहले ही दिन का कलेक्शन- First day collection of dunki movie रहा बम्पर - सत्य न्यूज़ हिंदी

पठान तथा जवान के बाद अब खान की थर्ड हैट्रिक, Dunki Movie के पहले ही दिन का कलेक्शन- First day collection of dunki movie रहा बम्पर

First day collection of dunki movie
 

First day collection of dunki movie

First day collection of dunki movie: मूवी का पहले दिन ही उम्मीद के मुताबिक ज़बरदस्त कमाई की है। शाहरुख खान shahrukh khan की यह थर्ड हैट्रिक एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस box office पर धुआंधार ओपनिंग है।

आखिरकार साल के आखिर में खान की 3 फिल्म डंकी Film dunki रिलीज हो चुकी है। शाहरुख खान shahrukh khan की डंकी Dunki को लेकर फैन्स के नज़दीक कब से एक्साइटमेंट लगातार बनी हुई थी और जैसा की अंदाज़ा लगाया जा रहा था।

डंकी फिल्म Dunki Movie के पहले ही दिन का कलेक्शन- First day collection of dunki movie बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त ओपनिंग हुई। फिल्म का पहले ही दिन उम्मीद से ज़ादा ताबड़तोड़ कमाई की है। शाहरुख खान shahrukh khan की यह तीसरी एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस box office पर ज़बरदस्त ओपनिंग है।

इससे पूर्व पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस box office पर बहुत ताबड़ तोड़ कमाई की थी। शाहरुख खान Shahrukh Khan ने डंकी फिल्म Dunki Movie की रिलीज के साथ साथ यह बात भी साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के राजा असल मायने में ये ही है।

डंकी फिल्म dunki movie के पहले ही दिन का कलेक्शन- First day collection of dunki movie

शाहरुख खान shahrukh khan की मूवी डंकी पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस box office पर 30 से 35 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। असल बात यह है पठान Pathaan और जवान Jawan का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल ये कहना अभी बहुत मुश्किल है।



अगर बात करें पठान की तो मूवी के पहले दिन की कमाई बॉक्स ऑफिस box office पर 55 करोड़ के आस पास थी। जो की जवान ने पहले ही दिन 75 करोड़ की ताबड़ तोड़ कमाई की थी।

देखने की बात ये है कि डंकी के डायरेक्टर हिरानी जी हैं, जो की मुन्नाभाई MBBS, पीके, थ्री इडियट्स और ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए जाने जाते हैं।

120 करोड़ रुपए के बजट में डंकी (Dunki ka Budget)

आपको जानकारी दे दें कि डंकी फिल्म dunki movie लगभग 120 करोड़ के बजट वाली फिल्म है। मूवी को लेकर फैन्स के दरमियान जो एक्साइटमेंट बनी हुई है, उनको देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी First week में ही बजट के रुपए निकाल लेगी।

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते है भारत की सबसे महंगी और सबसे सस्ती कार, तस्वीरों में भी देखें

मूवी में खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर जैसे बड़े सितारे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |