फैंस को खूब पसंद आ रही है फिल्म हनुमान जानिए कितनी हुई कमाई ! सत्य न्यूज़ हिंदी

फैंस को खूब पसंद आ रही है फिल्म हनुमान जानिए कितनी हुई कमाई !

Film hanuman
 

Film hanuman

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हनुमान’ film hanuman की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की मकर संक्रांति के अन्य फिल्मों के साथ फिल्म ‘हनुमान’ भी रिलीज़ हुई थी।

लेकिन हैरान करने वाली बात तो ये है। की फिल्म ‘हनुमान’ film hanuman की चर्चा दिन प्रति दिन बढ़ रही है। जिसके चलते फिल्म निर्माता और तेलगु एक्टर तेज सज्जा काफी उत्साहित नज़र आ रहे है।

अभिनेता तेज सज्जा को काफी अच्छी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फिल्म हनुमान के हीरो तेज सज्जा तेलगु के सबसे अच्छे और यंग अभिनेता है। फैंस के दिल को फिल्म ‘हनुमान’ ने पूरी तरह जीत लिया है।

फिल्म ‘हनुमान’ film hanuman को मिला दर्शकों का प्यार

एक छोटे से बजट में बनायीं गयी फिल्म ‘हनुमान’ film hanuman दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में फिल्म के निर्माता ने कहा, की फिल्म ‘हनुमान’ को लेकर एक प्रोपगेंडा चलाया जा रहा है।

लेकिन आपको बता दें, की फिल्म निर्माता ने कहा की मैं सभी दर्शकों का धन्यवाद् करता हूँ की उन्होंने फिल्म ‘हनुमान’ film hanuman को इतना प्यार दिया है।



क्योंकि फैंस ने फिल्म ‘हनुमान’ को एक अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म ‘हनुमान’ ने अब तक बड़े परदे की कुछ फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। फैंस का मन्ना है की फिल्म ‘हनुमान’ बहुत ही अच्छी फिल्म है।

कितनी हुई फिल्म ‘हनुमान’ की कमाई

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हनुमान’ ने बहुत ही कम समय में अब तक का शानदार प्रदर्शन किया। आपको बता दें, की फिल्म ‘हनुमान’ ने अब तक लगभग 80 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें:- टी20 वर्ड कप से पूर्व Rohit sherma तथा विराट को लेकर खास संकेत

ऐसा सिर्फ फिल्म ‘हनुमान’ को देखने वाले फैंस के माध्यम से हुआ है। फिल्म ‘हनुमान’ एक बहुत ही कम बजट में बानी हुई फिल्म है।

ऐसा मालूम होता है की फिल्म ‘हनुमान’ कुछ ही समय में 100 करोड़ रूपए का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |