Film Pushpa 2 को लेकर फैंस के लिए आई अच्छी खबर जानिए कब होगी रिलीज़... सत्य न्यूज़ हिंदी

Film Pushpa 2 को लेकर फैंस के लिए आई अच्छी खबर जानिए कब होगी रिलीज़…

film pushpa 2
 

film pushpa 2

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने, शानदार प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीत लिया है। फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद अब अल्लू अर्जुन ने अपनी अगली फिल्म पुष्पा 2 film pushpa 2 का एलान कर फैंस को खुश कर दिया है।

अब साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म पुष्पा के लिए नज़रें टिकाये बैठे हुए है। फिल्म के मेकर्स फिल्म से सम्बंधित कुछ न कुछ बैनर या शॉर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

जिससे फिल्म पुष्पा 2 चर्चा पर बनी रहती थी। आपको बता दें, की एक बार फिर फिल्म पुष्पा 2 के लिए ओटीटी राइट्स का एलान कर दिया है।

नेटफ्लिक्स Netflix पर होगी रिलीज फिल्म पुष्पा 2 film pushpa 2

हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म को लेकर फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा एलान कर दिया है



हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की अनाउंसमेंट का एलान कर दिया है जी हाँ, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 film pushpa 2 अब नेटफ्लिक्स Netflix पर रिलीज होगी। फिल्म पुष्पा नेटफ्लिक्स Netflix पर हिंदी, तमिल, तेलूगु, कन्नड़ में रिलीज होगी।

क्या है स्टार कास्ट

इस बार अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 की शानदार स्टार कास्ट के साथ कमबैक कर रहे है। फिल्म पुष्पा 2 पहले से अधिक शानदार होने वाली है।

इस बार फिल्म पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली है। वहीँ अगर कुछ की माने तो साई पल्लवी अल्लू अर्जुन की बहन का किरदार निभा रही है।

ये भी पढ़े:- क्या love marriage करने के लिए चाहते हैं माता पिता की रजामंदी? आज ही ये तरीका फॉलो करें…

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की इस पर फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई खास खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म पुष्पा 2 film pushpa 2 को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म पुष्पा 2 film pushpa 2 15 अगस्त 2024 को नजदीकी सिनेमा घरो और नेटफ्लिक्स Netflix पर रिलीज़ होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |