Anupama: किंजल के दरवाज़े पर पहुंचेगी अनुपमा, तोषू को नशे में देगी भाषण, यशदीप से बात चीत करेगा अनुज - सत्य न्यूज़ हिंदी

Anupama: किंजल के दरवाज़े पर पहुंचेगी अनुपमा, तोषू को नशे में देगी भाषण, यशदीप से बात चीत करेगा अनुज

Anupama
 

Anupama

Anupama Serial: सीरियल अनुपमा में आने वाला है नया Twist, सीरियल ‘अनुपमा’ नाटक में असली नाटक तो अब शुरू होगा। अनुपमा अपने लड़के (बेटे) ताषू Toshu के दरवाज़े जाएगी तथा उसको शराब के नशे में लत पत देख करीब पांच पेज का भाषण देगी। मगर ताषू, अनुपमा की कुछ भी नहीं सुनेगा।

अनुपमा सीरियल Anupama Serial के जल्द ही आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परी की तबीयत खराब हो जाएगी। जो की ये बात किंजल अनुपमा को बताएगी।

उसके बाद अनुपमा Anupama भागती हुई किंजल के पास जा पहुंचेगी। ओ अपनी पोती यानि परी तथा बहू किंजल पर खूब सारा प्यार करेगी। मगर, उसी समय ताषू आ पहुंचेगा।

ताषू को शराब के नशे में देख कर Anupamaa का दिमाग आसमान पर हो जाएगा। अनुपमा Anupama अपने ही बेटे को खूब सुनाएगी।



अनुपमा बोलेगी, ‘तुमने शर्म क्या बेच खाई है ? या फिर तेरे शर्म के पासपोर्ट पर अमेरिका के वीजा का ठप्पा ही नहीं लगा। अरे तुम्हारे बेटी की तबीयत खराब है और तुम अपने फ्रेंड के साथ यहाँ पार्टियां कर रहा है।

ताषू करेगा अनुपमा Anupama से बदतमीजी

Anupama के ताने (भाषण) ताषू Toshu से बिलकुल बर्दाश्त नहीं होंगे। वो गुस्से में कपड़े बिखेरना तथा फेंकना स्टार्ट कर देगा। इस कंडीशन में किंजल, परी को अपने साथ लेकर अंदर चली जाएगी।

ये भी पढ़ें – ये अहम एक्ट्रेस Anupama Serial में नहीं बनना चाहतीं हैं लीप के बाद शो का हिस्सा

परी के अंदर जाने पर ही ताषू Toshu बदतमीजी करना शुरू करदेगा। वो अनुपमा को अपने ही घर से बाहर निकाल देगा। वो पहले तो अनुपमा Anupamaa के हाथ में कैब के रुपए देगा

उसके बाद उसे घर से निकल जाने के लिए कहेगा। ताषू की ये बातें सुनने के बाद अनुपमा को यकीन नहीं होगा।

अनुज तथा यशदीप की मुलाकात

एक तरफ अनुपमा, तो ताषू की कारण परेशान रहेगी। दूसरी तरफ अनुज तथा यशदीप की मुलाकात होगी। अनुपमा Anupama की बात अनुज, यशदीप को शायराना तरीके से बताएगा।

अनुज बोलेगा, ‘आवाज़ है मेरे दिल की वो, मेरे आत्मा का वो मौन है, अब तुमको कैसे बताऊं कि मेरे लिए वो कौन है।’ अनुज की ये शायदी सुनकर यशदीप बोलेगा, ‘अनुपमा जैसा यदि कोई मेरी लाइफ में आ जाए न तो मैं फिर उस से मौहब्बत कर लूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |