सलमान खान के बाद अब इस अभिनेत्री को मिली जान से मारने की धमकी ... सत्य न्यूज़ हिंदी

सलमान खान के बाद अब इस अभिनेत्री को मिली जान से मारने की धमकी …

Lawrence Bishnoi
 

Lawrence Bishnoi: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में कुछ समय पहले बॉलीवुड के अभिनेता सलमान को एक सीरियल किलर ने जान से मारने की धमकी दी थी।

जिसके बाद से अभिनेता सलमान खान और उनके फैंस काफी चिंता में आ गए वहीं मुंबई पुलिस में तुरंत हलचल तेज हो गई।

जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। जिसके बाद सलमान खान ने भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था के चलते एक लाइसेंस वाली बंदूक रखना शुरू कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की सलमान खान के बाद अब एक और भारतीय कलाकार को जान से मारने की धमकी ईमेल के माध्यम से भेजी गई है। जो काफी चिंता विषय बन गया है।

किसने दी जान से मारने की धमकी

जैसा कि हम सब ये जानते हैं की सलमान खान न सिर्फ इंडिया के बल्कि पूरी दुनिया के पसंदीदा और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। जिन्हें आज बच्चा बच्चा बहुत ही अच्छे से जानता है। एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ सलमान खान अच्छे इंसान भी हैं।

लेकिन काफी समय से इन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यही नहीं बल्कि अब जो सलमान खान से मिल भी रहा है उसे जान मारने की धमकी दी जा रही है।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने सलमान खान से मुलाकात की थी। क्योंकि राखी सावंत सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं।

राखी सावंत के सलमान खान से मिलने के बाद उन्हें ईमेल के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसके बाद राखी सावंत की भी मुश्किलें बढ़ रही हैं।

राखी सावंत को जान मारने की धमकी देने वाला और कोई गैंगस्टर Lawrence Bishnoi है। लारेंस की गैंग में अब राखी सावंत को धमकी दी है।

कौन है लारेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi

सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने वाला एक गैंस्टर है। जिसका नाम लॉरेंस बिश्नोई है लॉरेंस बिश्नोई कोई सेलेब्रिटी नहीं है। ये एक प्रसिद्ध गैंगस्टर है।

ये भी पढ़ें:- भारत (India) ने चीन (China) को जवाब देने के लिए अमेरिका से की ये बड़ी डील….

Lawrence Bishnoi पंजाब का रहने वाला है। लारेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi पर बहुत से अपराधिक मामले हैं। जिसके कारण लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर के रूप में जाना जाता है। लॉरेंस बिश्नोई के पिता पंजाब पुलिस में कांस्टेबल हैं। और लॉरेंस की माता गृहिणी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |