जानिए कैसा रहा kisi ka bhai kisi ki jaan का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सत्य न्यूज़ हिंदी

जानिए कैसा रहा kisi ka bhai kisi ki jaan का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

kisi ka bhai kisi ki jaan
 

kisi ka bhai kisi ki jaan

kisi ka bhai kisi ki jaan: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान Salman khan एक लंबे समय के बाद अपने फैंस के लिए एक नई फ़िल्म के साथ सामने आए हैं। सलमान खान ने काफी समय के बाद ईद के मौके पर अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान Salman khan ने हाल ही में एक बड़ी फिल्म को रिलीज किया है। जिसकी काफी तारीफ हो रही है। ईद के मौके रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को सलमान खान के फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के आते ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सलमान खान Salman khan के फैन्स उनकी फ़िल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्षन किया है।

कैसी है फिल्म किसी का भाई किसी की जान

यदि अगर बात करें, सलमान खान की फिल्म की तो उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। सलमान खान के फैन्स उनकी फ़िल्म के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान की स्टोरी की बात करें तो सलमान खान एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान अपने भाइयों के साथ रहते हैं। और वह एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं। फिल्म में सलमान खान शादी करने वालों का विरोध करते हैं।

उनका मानना है की यादि उनके भाई की शादी होती है तो उनके बीच भाईचारा कायम नहीं रह पायेगा। जबकि फिल्म का ट्विस्ट कुछ और ही होता है।

जहां सलमान खान के भाई उनके लिए एक लड़की ढूंढते हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan आपको अच्छी फिल्म लग सकती है।

kisi ka bhai kisi ki jaan से का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने लगभग काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 15.81 करोड़ रुपए का कलैक्शन किया था वहीं दूसरी 25.75 करोड़ तक की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें:- पठान के बाद इस फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

तीसरी दिन 25 से 27 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन इस बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan फिल्म की कमाई काफी धीमी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |