Adipurush: श्री राम का किरदार निभा रहे प्रभास को लेकर इस अभिनेत्री ने की ऐसी टिप्पड़ी की फ़ैस हुए नाराज…

Adipurush: श्री राम का किरदार निभा रहे प्रभास को लेकर इस अभिनेत्री ने की ऐसी टिप्पड़ी की फ़ैस हुए नाराज…

Adipurush:
 

Adipurush:

प्रसिद्ध फिल्मी कलाकार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष Adipurush जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होने से पहले ही सभी फैंस काफी उत्साहित हैं । आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की फिल्म आदिपुरुष मे प्रभास ने प्रभु श्री राम का किरदार निभाया है वहीं दूसरी ओर कृति सेनन ने सीता मां का किरदार किया है।

आदिपुरुष मे प्रभास ने प्रभु श्री राम का किरदार निभाया

फिल्म का ट्रेलर भी लौंच हो गया है। जिसकी सभी काफी प्रशंसा कर रहे है। ऐसे मे साउथ की अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने फिल्म आदिपुरुष Adipurush मे राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास को कहा की प्रभास राम नहीं कर्ण लग रहे है। जिसके बाद आभिनेता प्रभास के फ़ैस ने साउथ की अभिनेत्री की खिचाई कर दी।

आदिपुरुष Adipurush के प्रभास को क्यों कहा कर्ण

आभिनेता प्रभास

फिल्म आदिपुरुष Adipurush के रिलीज से पहले ही लोग काफी पसंद कर रहे है। फिल्म का जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है।

लोग काफी उत्साहित है फिल्म Adipurush को देखने के लिए साथ ही प्रभास के फैंस उनको श्री राम Shri Ram के रूप मे देखने के लिए काफी उत्साहित है।

हाल ही में साउथ की अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने प्रभास को कहा की वह राम नहीं कर्ण लग रहे है। अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने ऐसा इस लिए कहा की फिल्म मे प्रभास ने दाढ़ी रखी है।

जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने कहा की किसी भी चित्र मे राम जी Ram ji और लक्ष्मण जी Lakshman ji की दाड़ी नहीं है। ये बिल्कुल गलत है। जिससे प्रभास Prabhas राम नहीं कर्ण लग रहे है।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष

Prabhas

आपको जानकार काफी खुशी होगी, प्रभास की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म मे प्रभास Prabhas, कृति सेनन Kriti senan, सैफ आली खान Saif ali khan, सनी सिंह, देवदत्त जैसे प्रसिद्ध कलाकार है।

फिल्म आदिपुरुष के निर्देशन ओम राउत जी है। ये उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म आदिपुरुष Adipurush के लिए बहुत ही जोर शोर से प्रचार हो रहा है। और फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्साह पूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |