Adipurush Movie डायलॉग पर विवाद, फिल्म निर्माताओं को डायलॉग हटाने के लिए मिला 3 दिन का समय... सत्य न्यूज़ हिंदी

Adipurush Movie डायलॉग पर विवाद, फिल्म निर्माताओं को डायलॉग हटाने के लिए मिला 3 दिन का समय…

film adipurush
 

film adipurush

adipurush movie के रिलीज होने के बाद भी विवादों से घिरी हुई है। हाल ही में फिल्म आदिपुरुष adipurush movie के रिलीज के बाद कई राज्यों और देशों मे विवाद बढ़ रहा है।

आपको बता दें, की फिल्म आदिपुरुष adipurush movie मे सीता के किरदार मे बोले गए डायलॉग पर नेपाल के लोगों ने फिल्म आदिपुरुष का विरोध किया।

आपको बता दें, की फिल्म आदिपुरुष adipurush movie मे सीता seta को भारत की बेटी बताया गया है। जिसके बाद नेपाल Nepal ने इसका पूर्ण विरोध किया है।

और फिल्म के निर्माता से निवेदन किया है। की फिल्म आदिपुरुष मे से सीता को भारत की बेटी बताने वाले डायलॉग को हटा दिया जाए।

फिल्म आदिपुरुष adipurush movie पर नेपाल सेंसर बोर्ड का जवाब

फिल्म आदिपुरुष को नेपाल सेन्सर बोर्ड ने गम्भीरता से लिया है। फिल्म आदिपुरुष मे बोले गए आपत्तिजनक डायलॉग को नेपाल के सेंसर बोर्ड ने रिलीज से पहले देखा और कुछ डायलॉग को फिल्म Film के रिलीज से पहले हटा भी दिया।

इसी के साथ बोर्ड के अध्यक्ष भुवन केसी ने फिल्म आदिपुरुष का विरोध करते हुए कहा की ऐतिहासिक चरित्र के साथ खिलवाड़ किया गया है। नेपाल बोर्ड Nepal board ने फ़िल्म Film में से विवादित डायलॉग हटाने का आग्रह किया है।

दिल्ली कोर्ट में आदिपुरुष को लेकर याचिका दायर

फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के बाद फैंस ने कड़ी निन्दा करते हुए कहा की फिल्म आदिपुरुष adipurush movie मे राम Ram और अन्य देवी देवताओं का अपमान किया गया है। जो की बिल्कुल गलत है।

ये भी पढ़े:- हिंदुत्व पर बोले ओवैसी काँग्रेस को 2024 के लिए दी बड़ी नसीहत….

जिसके बाद हिन्दू सेना Hindu sena के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता Vishnu Gupta ने फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट Delhi high court मे याचिका दायर की है। जिसमे कई सीन, डायलॉग को हटाने की मांग की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |