विवाद, बैन की मांग के बीच इतनी कमाई कैसे कर रही है, आदिपुरुष.... सत्य न्यूज़ हिंदी

विवाद, बैन की मांग के बीच इतनी कमाई कैसे कर रही है, आदिपुरुष….

Adipurush collection
 

Adipurush collection

विवाद के साथ बैन की मांग के बीच फिल्म आदिपुरुष कलेक्शन Adipurush collection में सबको हैरन कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की पूरी दुनियाँ मे दो दिन में फिल्म आदिपुरुष का कलेक्शन लगभग 240 करोड़ रुपए रहा।

वहीं पहले हफ्ते मे फिल्म आदिपुरुष का कलेक्शन 300 करोड़ पार हो गया। हैरानी की बात ये है की आदिपुरुष का विरोध करने के बाद भी फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं हुआ।

फिल्म मे देवी देवताओं को लेकर अपमान जनक डायलॉग बोले गए है। जिसके बाद फिल्म आदिपुरुष को बंद करने की मांग हिन्दू धर्म के लोग कर रहे है।

बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई कैसे कर रही है फिल्म आदिपुरुश (Adipurush collection)

फिल्म आदिपुरुष श्री राम की जीवनी पर आधारित फिल्म है। लेकिन फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग बोले गए है। जिसके बाद इसका काफी विरोध हो रहा है।

विरोध के बीच आदिपुरुष का कलेक्शन Adipurush collection काफी शानदार रहा फिल्म आदिपुरुस के निर्माता का कहना है, लोगों के द्वारा फिल्म को नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

और नकारात्मक प्रतिक्रियाएं ही आने वाले समय मे फिल्म की कमाई पर अच्छा असर डालेंगी। आपको बता दें, की फिल्म के निर्माता ने कहा की वह रामायण का नया वर्जन दिखा रहे है।

विरोध से बढ़ रही है आदिपुरुष की चर्चा

फिल्म आदिपुरुष कलेक्शन Adipurush collection को देखते हुए बहुत से अनुभवी लोगों का मानना है की फिल्म आदिपुरुष की चर्चा उनसे विरोध से बढ़ रही है।

यदि फिल्म पठान की बात करें तो फिल्म पठान की सफलता का राज विरोध ही था। जिसके बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें:- हिंदुत्व पर बोले ओवैसी काँग्रेस को 2024 के लिए दी बड़ी नसीहत….

और दुनियाभर में 1050 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। जिसके बाद आदिपुरुष कलेक्शन Adipurush collection के लिए भी यही अनुमान लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |