फैंस को संबोधित करते हुए Salman khan ने दी ये नासिहत जानिए क्या कहा... सत्य न्यूज़ हिंदी

फैंस को संबोधित करते हुए Salman khan ने दी ये नासिहत जानिए क्या कहा…

Salman khan
 

Salman khan

Salman khan: सलमान खान को आज कौन नहीं जनता है। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेताओं मे से एक है। जिनके फैंस उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है।

Salman khan भी अपने फैंस को लेकर काफी उत्साहित रहते है। सलमान और उनके फैंस का प्यार काफी अच्छा और चर्चा मे रहने वाला प्यार है।

अक्सर Salman khan अपने फ़ैस को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते है। इस बार भी सलमान खान ने अपने फ़ैस के लिए कुछ ऐसा बयान दे दिया है। जिससे एक बार फिर सलमान खान ने अपने फ़ैस का दिल जीत लिया है।

Salman khan ने फ़ैस को दी ये नसीहत

जैसा की हम जानते है की सलमान खान काफी रहम दिल इंसान है। वह सभी के बारे मे अच्छा ही सोचते है और जरूरतमंद लोगों की सहायता भी करते ही रहते है।

हाल ही मे Salman khan ने कुछ ऐसा बयान दिया जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए है। हाल ही मे सलमान खान का एक पुराना वीडियो इन दिनों तेजी से वाइरल हो रहा है

जिसे सलमान खान अपने फ़ैस को संबोधित करते हुए कहा की लोगों को फिल्म देखने के लिए तभी जाना चाहिए जब उनके पास अधिक पैसा हो सलमान खान ने कहा की ऐसा कहने वाले वह एक मात्र बॉलीवुड अभीनेता Bollywood actor है।

मुझे जो चाहिए था मिल गया

जैसा की आपने अभी पढ़ा की Salman khan ने बहुत पहले एक विडिओ के माध्यम से बयान जारी कर कहा की लोगों को तभी फिल्म देखने जाना चाहिए जब उनके पास अधिक पैसा हो अन्यथा उन्हें नहीं जाना चाहिए।

वहीं सलमान खान ने ये भी कहा की मेरे लिए मेरे फैंस अधिक महत्वपूर्ण है बाद मे कलेक्शन। सलमान खान ने कहा की मैं तो चलता रहूंगा

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के मंत्री दिला रहे है मात्र 15 रु मे पेट्रोल जानिए कैसे और कब…

और कमाता रहूँगा कभी कम कभी ज्यादा सलमान ने कहा की मुझे जितना कमाना था कमा लिया नाम, इज्जत, पैसा, शोहरत सब कुछ मुझे जो चाहिए था मिल गया है। मुझे किसी भी चीज का कोई लालच नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |