सलमान खान ने Film no entry 2 की सीक्वल को लेकर किया बड़ा खुलासा -

सलमान खान ने Film no entry 2 की सीक्वल को लेकर किया बड़ा खुलासा

no entry 2
 

सलमान खान की नई फिल्म की बात कि जाए तो नो एंट्री की सीक्वल है जो कि इस समय काफी चर्चा में चल रही है हाल ही में सलमान खान ने फिल्म नो एंट्री 2 की सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्में हमेशा से ही सुरखियों पर रहती हैं

Film no entry 2 इन दिनों सलमान खान ने अपने फैंस को खुश कर दिया है फिल्म नो एंट्री 2 की चर्चा करके। हर बार की तरह सलमान खान ईद या दिपावली पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं।

फिल्म विक्रांत के इवेंट पर सलमान खान ने बताया की वह जल्दी ही नो एंट्री 2 में काम करने वाले हैं जो की सलमान खान के फैंस को काफी उत्साहित करता है।


सलमान खान ने किया फिल्म नो एंट्री 2 का इशारा

सलमान खान ने एक इवेंट के दौरान अनीस बज्मी की तरफ देखते हुए कहा यहां पर ऐसे लेखक निर्देशक बैठे हैं जो नो एंट्री देंगे सलमान खान के ब्यान से साफ पता चल रहा है की जल्द ही सलमान खान Film no entry 2 की शूटिंग शुरु कर देंगे और गौर करने वाली बात यह है।

ये भी पढ़े: Amazon offer: HP ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता और बेस्ट फ़ीचर लैपटोप HP Cromebook 11A

की फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने नो एंट्री 2 को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मैं सलमान खान से मिला था और मैंने कहा था की फिल्म नो एंट्री 2 की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू करना है हम लोगों ने इस पर चर्चा कर सलमान खान को बताया कि हम जल्द फिल्म नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।

फिल्म नो एंट्री 2 की न्यूज अनिल कपूर ने भी दी

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री 2 की स्क्रिप्ट जल्द ही पसंद आएगी और हम इस पर जल्द ही काम शुरू कर देंगे अनीस बज्मी एक बहुत ही अच्छे निर्देशक है और उन्होनें बहुत सी फिल्में बनाई हैं सलमान खान भी इनकी फिल्म के बहुत ही पसंदीदा अभिनेता है

फिल्म नो एंट्री 2 में आपको कॉमेडी और इंजॉय करने को मिल सकता है आपको इस फिल्म में भी काफी अच्छा एन्जॉयमेंट मिलेगा और कुछ नए कलाकार भी दिखाई दे सकते हैं।

बता दें की फिल्म Film no entry 2 की सीक्वल शूटिंग की न्यूज हाल ही में अनिल कपूर ने भी दी है। अनिल कपूर ने भी बताया कि फिल्म नो एंट्री 2 की सीक्वल जल्द ही आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |