फिल्म रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा के लिए आई बुरी खबर! जानिए की.. -

फिल्म रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा के लिए आई बुरी खबर! जानिए की..

रक्षा बंधन
 

हाल ही में इस समय भारत में त्यौहारों का समय चल रहा है हर कोई खुशी के माहौल में पूरी तरह से डूबा हुआ है। जिसके चलते अब देश में चारों ओर खुशी की लहर दौड़ रही है। रक्षा बंधन का त्यौहार है।

और हर कोई शॉपिंग करने में व्यस्त है। कोई न कोई कुछ न कुछ नया खरीद रहा है। इसी स्तिथि में फिल्म स्टार भी पीछे नही हटते और आपके मनोरंजन के लिए इसी प्रकार के त्यौहारों में अपनी फिल्मे रिलीज करते हैं। ताकि आपका त्यौहार का मजा दुगना हो जाए।

बता दें, की जैसा कि आप सब जानते है की रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस दोनो ही पर्व आगे पीछे हैं। इसी बीच फिल्म स्टार भी अपने न्यू मूवीज रिलीज करने वाले हैं। जिनमे से कुछ फिल्म अपने पसंदीदा और जाने माने स्टार आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा कुछ समय से विवादों में घिरी हुई है।

जिसके चलते रिलीज़ से पहले ही लोगों में इस फिल्म को देखने का उत्साह है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी आमिर खान की फिल्म के साथ ही रक्षा बंधन के दिन ही रिलीज़ हो रही है। वहीं बता दें की इन फिल्मों के चलते लोगों के काफी उत्साह है की किसकी फिल्म अच्छी चलेगी और किसकी फिल्म फ्लॉप होगी।

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन फिल्म के लिए एक बुरी खबर

हाल ही में त्यौहार के समय में रिलीज़ हो रही फिल्मों के लिए एक बुरी खबर निकल कर सामने आ रही है। पता चला है की आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग के चलते बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जो की एक चिंता का भी विषय है। बता दें की लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग कुछ अच्छी नहीं है दोनो ही हीरो की फिल्म हर बार अच्छा प्रदर्षन करती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। अमिर और अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह इस बार कुछ कम नजर आ रहा है।

वहीं जबकि दोनो ही हीरो फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अमिर और अक्षय कुमार दोनो ही अपनी अपनी फिल्म का प्रचार जोरों शोरों से करने में लगे हुए हैं। बता दें, की अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के डायरेक्टर एल राय है जो एक जाने माने डायरेक्टर हैं।

ये भी पढ़े: “हर घर तिरंगा” अभियान पर सीएम योगी का बड़ा ऐलान जनता से की ये अपील!

वहीं अगर बात करें अमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो इस फिल्म के डायरेक्टर ए चंदन हैं। ये भी जाने माने डायरेक्टर में से एक हैं। अब इन फिल्मों के रिलीज़ होने का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |