Bollywood: सस्पेंस से भरी है अक्षय कुमार की फिल्म कठपूतली देखिए पूरी कहानी

Bollywood: सस्पेंस से भरी है अक्षय कुमार की फिल्म कठपूतली देखिए पूरी कहानी

Bollywood
 

Bollywood: जैसा की हम सब जानते हैं की अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है। अक्षय कुमार अपने काम और अपने नाम से जाने जाते है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। और साल में सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज़ करने वाले स्टार्स में से एक हैं।

हाल ही में रक्षा बंधन के त्यौहार पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हुई थी। लेकिन बाई काट ट्रेंड के चलते फिल्म रक्षा बंधन ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

फिल्म रक्षा बंधन के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली रिलीज हो गई है। हालांकि कुछ फैन अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे।

फिलहाल ये फिल्म अब डिजनी होटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म कटपुतली में अक्षत कुमार एक पुलिसवाले का रोल निभाते हुए नज़र आए हैं जिसमे अक्षय कुमार का नाम अर्जुन सेठी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक किलर की तलाश में रहते हैं।

Bollywood की कठपुतली फिल्म की कहानी

ये सस्पेंस से भरी हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिसवाले के किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म कठपूतली की शुरूआत हिमाचल प्रदेश में रहने वाले परवानो से हुई है।

जिन्हे मॉर्निग वॉक करते समय एक लड़की की लाश मिलती है। जिसका चेहरा बहुत ही डरावना होता है। लड़की की लाश को देख कर आसपास खड़े लोग दर जाते हैं। फिर अक्षय कुमार की यानी पुलिस ऑफिस अर्जुन सेठी की एंट्री होती है।

हालांकि अक्षय कुमार (अर्जुन सेठी) एक फिल्म निर्देशक बनना चाहता था। लेकिन मजबूरन अर्जून सेठी को पुलिस की नौकरी करनी पढ़ती है।

ये नौकरी अक्षय कुमार को अपने जीजा के कहने पर मिलती है। पुलिस की नौकरी मिलने के बाद अर्जून सेठी को एक सीरियल किलर का केस मिलता है।

ये भी पढें:- Business idea: 30 हजार लगा कर शुरू करें ये कारोबार होगी अच्छी कमाई सरकार भी देगी मदद!

जो लड़कियों को टॉर्चर करके मार देता है और उन्हें नदी में फेंक देता है। इस तरह से बहुत ही लड़कियों की लाशें मिलने के बाद अर्जून सेठी इस किलर की तलाश में लग जाता है।

एक लंबे समय के बाद इस किरदार में नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हर तरह के किरदार को बहुत ही अच्छी तरह से निभाते है। जिसके लिए ये जाने भी जाते हैं। अक्षय कुमार Bollywood इंडस्ट्री में एक लंबे समय से काम कर रहे है।

और अब की बार फिल्म कठपूतली में सीरियस रोल करते दिखे है। हालंकि फिल्म कही कहीं पर आपको कुछ मजाकिया मोमेंट्स भी देखने को मिलेगी। जो कुछ खास नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |