क्या Bollywood के Salman khan जल्द करने वाले हैं, शादी जानिए वजह!

क्या Bollywood के Salman khan जल्द करने वाले हैं, शादी जानिए वजह!

Salman khan
 

भारत के ही नहीं बल्कि दुनियां भर के दिलों में बसने वाले अभिनेता Salman khan को आज कौन नहीं जानता है। हर देश का बच्चा बच्चा सलमान खान के नाम को बहुत ही अच्छे से जानता है।

सलमान खान भारत के टॉप कलाकारों में से एक हैं। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से दुनियां भर के फैंस का दिल जीता है। सलमान खान उन खानों में से एक हैं। जिनके नाम पर फिल्म इंडस्ट्री चलती है।

सलमान खान व अन्य सभी अभिनेता जैसे अमीर खान, सैफ अली खान और शाहरूख खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। ये सभी काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इन सब से अलग सलमान खान हैं।

क्योंकि सलमान खान जिन्हे बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है। अकसर लोग इनसे शादी का सवाल करते हैं। की Salman khan आप शादी कब करेगें। 57 वर्षीय सलमान खान ने अब तक शादी नही की है।

जिसको लेकर काफी बार सलमान खान अवॉइड कर जाते हैं। लेकिन इस बार सलमान खान ने अपने चाहने वालों को चौंका दिया है।

बॉलीवुड फिल्म के अभिनेता Salman khan करेंगे शादी

सलमान खान कई बार इस तरह के मुद्दों का विरोध भी कर चुके हैं। और आज भी इस तरह की बातों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं।

बता दें, सलमान खान को लेकर अधिकतर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स भी चर्चा करते रहते हैं। सलमान खान भाई शादी कब करेंगे।

हालंकि पिछले कुछ दिनों पहले भी Salman khan और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सलमान और सोनाक्षी सिन्हा दोनो जल्द शादी करने वाले हैं।

लेकिन ये केवल फेक ही था। लेकिन इस बार भी सलमान खान को लेकर बहुत सी अफवाहें फैलाई जा रही हैं की सलमान खान अब करीना कपूर की बहन करिशमां कपूर से शादी करने वालें हैं।

क्या सलमान खान करिश्मा कपूर से करेगें शादी

57 साल के सलमान खान आज भी कुंवारे हैं। जिसका दर्द सबसे अधिक सलमान खान के फैन्स को ही है। इसके लिए वो तरह तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। की सलमान खान जल्द शादी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- Dengue मच्छर से बचने के लिए अपनाएं कुछ एहम घरेलू नुस्खे….

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। हाल ही करिश्मा कपूर को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं सलमान खान हालंकि करिश्मा कपूर अपने पति से फिलहाल तलाक ले चुकी हैं।

पिछली ईद के समय दोनो की एक फोटो सामने आई थीं जिसको लेकर सलमान और करिश्मा की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |