बीजेपी के इस सांसद ने बताया मणिपुर हिंसा का जिम्मेदार कौन... सत्य न्यूज़ हिंदी

बीजेपी के इस सांसद ने बताया मणिपुर हिंसा का जिम्मेदार कौन…

Jawaharlal Nehru
 

Jawaharlal Nehru

Jawaharlal Nehru: मानसून सत्र के चलते सम्पूर्ण विपक्षी दल इंडिया संसद के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन जारी है। विपक्षी दल इंडिया के सांसद मिलकर बीजेपी सरकार से मणिपुर मे हो रहे खराब हालात को लेकर सवाल कर रहे है।

विपक्षी दल इंडिया के सभी सांसदों का कहना है। की पीएम मोदी मणिपुर के मुद्दे पर संसद मे कोई बात नहीं करना चाहते है।

इसी के चलते विपक्षी दल इंडिया के सभी सांसद संसद के बाहर बैठ कर धरना दे रहे है। और मणिपुर के मुद्दे पर पीएम मोदी ने सावाल कर रहे है।

ऐसे मे बीजेपी के नेता भी विपक्ष पर जामकर हमला बोल रहे है। और पीएम मोदी का पूर्ण समर्थन कर रहे है।

मणिपुर हिंसा के जिम्मेदार है Jawaharlal Nehru

मणिपुर हिंसा को लेकर जहां पर विपक्ष के नेता केंद्र सरकार का विरोध कर रहे है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता भी विपक्ष का विरोध कर रहे है।

और संसद मे बीजेपी नेता विपक्ष पर ये आरोप लगा रहे है की विपक्ष नहीं चाहता की केंद्र सरकार मणिपुर के मुद्दे पर उससे बात करें।

हाल ही मे बीजेपी के सांसद ने एक बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा की यदि आज मणिपुर के हालात ख़राब हुए है तो उसके जिम्मेदार केवल भारत के पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू Jawaharlal Nehru है।

बीजेपी सांसद का ये बयान काफी हैरान कर देने वाला है। यही नहीं उन्होंने काँग्रेस नेता पूर्व सांसद राहुल गांधी को आड़े हाथ ले लिया है।

मणिपुर हिंसा के जिम्मेदार नेहरू क्यों

आपकी जानकारी के लिये आपको बता दें, की भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू Jawaharlal Nehru थे।

हाल ही मे बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार ने एक प्रेस वार्ता के माध्यम से काँग्रेस सहित सम्पूर्ण विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा की आज भारत के राज्य मणिपुर मे जिस प्रकार से हिंसा हो रही है। महिलाओं का अपमान हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- What’s App लाने वाला है ये मजेदार फीचर आपके बड़े काम का ……

उसके जिम्मेदार केवल भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू Jawaharlal Nehru ही है। बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू पर आरोप लगाते हुए कहा की जब पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू Jawaharlal Nehru सत्ता मे थे तब 1960 में वह मणिपुर के लिए एक ही कानून लाए थे।

जिससे आज मणिपुर के ये हालात हो रहे है। इसी बीच केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया था की मणिपुर हिंसा के जिम्मेदार केवल राहुल गांधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |