असद अहमद asad ahmad के एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए योगी सरकार पर सवाल.... सत्य न्यूज़ हिंदी

असद अहमद asad ahmad के एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए योगी सरकार पर सवाल….

asad ahmad
 

asad ahmad: सत्ता में आने के बाद से यूपी के मुख्यमंत्री योगी CM Yogi लगातार चर्चा में है। जब से सीएम सत्ता में हैं तब से अब तक वह उत्तर प्रदेश के माफिया का सफाया करने में अपनी पूरी कोशिश कर रहे है।

उत्तर प्रदेश के दो बड़े नामी माफिया अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी है। जो शुरू से अंत तक सीएम योगी आदित्यनाथ की नज़र में चढ़े थे।

पहले मुख़्तार अंसारी और फिर अब अतीक अहमद की बारी चल रही है। हाल ही में अतीक अहमद काफी चर्चा में है। कोर्ट ने उन्हें सजा सुना दी है।

लेकिन सीएम योगी की कार्यवाही यही तक ही नहीं रुकी सीएम योगी ने अब अतीक अहमद के बेटे को भी दोषी ठहराया था। अब उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अतीक के बेटे असद अहमद को एनकाउंटर में मार गिराया है।

यूपी पुलिस ने किया अतीक के बेटे असद अहमद asad ahmad का एनकाउंटर

अतीक अहमद को सजा दिला कर सीएम योगी की कार्यवाही रुकी नहीं थी। अतीक अहमद के साथ साथ अब उनके परिवार के सदस्यों को भी शामिल कर लिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की बसपा विधायक उमेश पाल की हत्या के आरोप में अतीक अहमद सहित उनके बेटे asad ahmad को भी दोषी ठहराया गया था।

जिसके चलते asad ahmad फरार भी था। असद के हाज़िर न होने पर 5 लाख का इनाम भी रखा गया था। लेकिन यूपी की पुलिस ने कल झाँसी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद asad ahmad का एनकाउंटर कर दिया।

उमेश की पत्नी ने किया सीएम योगी का धन्यवाद वही विपक्ष हुआ नाराज़

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद asad ahmad का एनकाउंटर हो गया है। जिसके बाद बसपा विधायक उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने सीएम योगी का धन्यवाद किया।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने विपक्ष की एकजुटता को कहा सब भ्रष्टाचारी एक मंच पर…..

वहीँ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और पूर्व सीएम मायावती सहित कई अन्य नेताओं ने इसकी आलोचना भी की और कहा की ये एनकाउंटर गलत है। इसकी एनकाउंटर की जाँच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |