अब ईडी ने बीबीसी इंडिया BBC INDIA पर दर्ज किया केस जानिए पूरा मामला.... सत्य न्यूज़ हिंदी

अब ईडी ने बीबीसी इंडिया BBC INDIA पर दर्ज किया केस जानिए पूरा मामला….

bbc india
 

bbc india

bbc india: हाल ही में विदेशी मीडिया बीबीसी ने भारत के पीएम मोदी के खिलाफ एक डोक्युमेंट्री को लॉन्च किया था। जिसके बाद से भारत की सत्ता में विराजमान केंद्र की मोदी सरकार ने बीबीसी के द्वारा बनाई गयी गुजरात दंगे की बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को तुरंत बंद करा दिया गया था।

वहीं केंद्र निर्देशित एजेंसी ईडी और सीबीआई ने बीबीसी के दफ्तर पर छापा भी मारा था। और बीबीसी के दफ्तर में मौजूद कंप्यूटर सहित कई अन्य जानकारी हासिल करने की कोशिश की गयी लेकिन कुछ हासिल न हुआ था।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की हाल ही में विदेशी समाचार चैनल बीबीसी इंडिया bbc india पर ईडी ने केस कर दिया है।

ईडी ने क्यों की बीबीसी इंडिया bbc india पर केस

जैसे आप सब ये जानते है और अभी आपने पढ़ा भी विदेशी समाचार चैनल बीबीसी इंडिया ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी पर एक डॉक्यूमेंट्री बनायीं थी। जो गुजरात में हुए दंगे पर आधारित थी।

जिसमे दिखाया गया था की गुजरात हुए दंगे के ज़िम्मेदार पीएम मोदी है। बीबीसी इंडिया bbc india डॉक्यूमेंट्री के रिलीज़ के कुछ समय के बाद ही भारत में उसे बंद कर दिया गया था।

जिसके बाद अब ईडी बीबीसी इंडिया पर केस दर्ज कर दिया है। और ईडी का आरोप है की bbc india ने विदेशी मुद्रा उल्लंघन किया है।

बीबीसी bbc के अधिकारीयों से जारी है पूछताछ

बीबीसी इंडिया एक विदेशी समाचार चैनल है जो सदैव जनता तक सत्य को पहुँचाना चाहते है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की और ईडी का आरोप है की बीबीसी इंडिया bbc india ने विदेशी मुद्रा उल्लंघन किया है।

ये भी पढ़ें :- Happiness tips: जानिए खुश रहने का सबसे आसान तरीका ?

जिसके चलते एक बार फिर बीबीसी इंडिया ईडी के रडार में आ गयी है। ईडी bbc india पर ये केस दो सप्ताह पहले दर्ज किया था।

अब ईडी बीबीसी इंडिया के अधिकारीयों से पूछताछ करने में व्यस्त है। लेकिन बीबीसी इंडिया का पहले भी कहना था और आज भी यही कहना है की वह निरन्तर बेखौफ पत्रकारिता जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |