सांसद Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ कोर्ट में महिला पहलवानों ने दायर की याचिका... सत्य न्यूज़ हिंदी

सांसद Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ कोर्ट में महिला पहलवानों ने दायर की याचिका…

Brij Bhushan Sharan Singh
 

Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: भारत की आन बान और शान बढ़ाने वाले भारतीय खिलाड़ी आज दिन रात की परवाह किये बगैर ही सड़कों पर बैठे हुए है। और देश की सत्ता धरी पार्टी बीजेपी से इन्साफ की गुहार लगाए हुए है।

की आने वाले समय में न्यायालय इन्साफ करेगा। लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई उम्मीद की किरण नज़र नहीं आ रही है।

हम बात कर रहे है महिला पहलवान खिलाडियों की जिनका आरोप है की खेल संघ के नेता बीजेपी के सांसद बृज भूषण शरण सिंह महिलाओं के साथ यौन शोषण करते है। इसके लिए सांसद Brij Bhushan Sharan Singh को सज़ा मिलनी चहिए

क्या है संसद बृज भूषण शरण सिंह Brij Bhushan Sharan Singh का पूरा मामला

संसद Brij Bhushan Sharan Singh भारतीय जनता पार्टी के सांसद है। और खेल संघ के अध्यक्ष भी है। भारत के महिला पहलवानो ने बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए है।

जिसके चलते बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की सांसद बृज भूषण शरण सिंह का कहना है की उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है उन पर महिला पहलवान और उनके साथ घरने पर बैठे अन्य सभी खिलाडी झूठा आरोप लगा रहे है।

और उन्हें बदनाम करने की कोशिश और साजिश की जा रही है। जबकि महिला खिलाडी सरकार और कोर्ट से इंसाफ और FIR की अपील कर रही है।

सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ कोर्ट में महिला पहलवानों ने दायर की याचिका

बीजेपी सांसद Brij Bhushan Sharan Singh पर यौन शोषण का महिला पहलवानों ने आरोप लगाया है। और अब इंसाफ के लिए महिला पहलवान अब सुप्रीम कोर्ट पहुंची है। जहाँ पर महिला पहलवानो ने याचिका दायर की है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह जो कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी है।

ये भी पढ़ें:- क्या आप जानते है ayodhya ram mandir आंदोलन का पूरा इतिहास?…

उन पर महिलाओं का यौन शोषण करने को लेकर FIR की जाए और सभी महिला खिलाडियों को इन्साफ और सम्मान दिलाया जाये। जिसके चलते कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिया है की सांसद बृज भूषण शरण सिंह पर FIR दर्ज की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |