आज लोकसभा में मंहगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर होगी चर्चा ! - Satya News Hindi

आज लोकसभा में मंहगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर होगी चर्चा !

मंहगाई और बेरोजगारी
 

मंहगाई और बेरोजगारी

भरता एक आजाद देश है जहां का संविधान सभी को निडर होकर बोलने और लिखने अधिकार देता है। भारत में किसी पर भी किसी भी तरह का कोई भी दबाव नहीं है।बता दें कि देश कुछ समय से इस बात का गलत तरीके इस्तेमाल हो रहा है। आप कह सकते हैं की भारत में लोकतंत्र का अपमान किया जा रहा है। आज लोकसभा में मंहगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर होगी चर्चा !

भारत में लोकतंत्र ही आम जनता का सम्मान और स्वाभिमान है। बता दें कि भारत में कुछ समय से लोकतंत्र का अपमान किया जा रहा है। देश में मौजूद राजनीतिक दल देश में मौजूद बीजेपी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बता दें,

की हाल ही में देश में मौजूद बीजेपी सरकार ने देश वासियों के खाने पीने की चीजों पर GST लगा कर देश की जनता का आर्थिक बजट खराब कर दिया है। जिसके चलते देश के राजनीतिक दल सत्ता में बैठी बीजेपी के विरुद्ध सांसद के बाहर प्रदर्शन निरंतर कर ही रही है।

बता दें की देश में मौजूद बीजेपी सरकार ने देश की जनता पर मंहगाई और बेरोजगारी का दर अधिक बढ़ा दिया है। कुछ राजनीतिक दलों के सांसदों को लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था,

ये भी पढ़े : शिवसेना नेता संजय रावत के घर क्यों पहुंच गई! ED

लेकिन अब विपक्ष के खिलाफ संसद भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे है। इस प्रदर्शन में देश की राजनीतिक दल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, शिवसेना जैसी अन्य पार्टियां भी देश हित में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हैं।

आज लोकसभा में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन

देश में भाजपा ने जनता को अच्छे दिन का वादा करके बुरे दिन दिखा दिए हैं। देश में भाजपा सरकार ने बेरोजगारी और मंहगाई का स्तर आसमान तक पहुंचा दिया है।

दूध, दही, पनीर जैसी खाने की चीजों पर भी GST लगा कर देश की जनता को परेशान कर दिया हैं।

आजादी के बाद ये पहली बार हुआ है की देश में भाजपा सरकार ने खाने की चीजों पर टैक्स लगा दिया हैं।
इस मंहगाई के मुद्दे को लेकर संसद में भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्षन जारी है।

सत्या न्यूज हिंदी सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं की आज लोकसभा में देश की विपक्षी राजनीतिक दल चर्चा करेंगे। और आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने GST और मंहगाई के मुद्दे पर भी बात करने के लिए भी नोटिस जारी किया है।

मोदी सरकार ने कहा खाने पीने की चीजों के दाम हुए काम

निरंतर विपक्ष के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले नेता वा सासंद अपने मुद्दे लगातार विपक्ष के सामने रखते आए हैं। अधिकतर मुद्दे मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर हैं।

बता दें, की वहीं सत्ता धारी सरकार ने कहा कि देश में कुछ चीजों के दाम कम भी हुए हैं। सरकार ने कहा कि प्याज़, खाने का तेल, घी, टमाटर छे माह से लगातार कमी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |