Savarkar को लेकर एक बार फिर बुरे फंसे राहुल गांधी हो सकती है…. सत्य न्यूज़ हिंदी

Savarkar को लेकर एक बार फिर बुरे फंसे राहुल गांधी हो सकती है….

Savarkar
 

Savarkar: कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी पर हाल ही में गुजरात सूरत कोर्ट से मोदी सरनेम को लेकर 2 साल की जेल की सजा सुनाई थी। लेकिन कोर्ट ने तुरंत जमानत भी दे दी थी। जिसके बाद राहुल गांधी की संसद की सदस्यता भी चली गई थी।

जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के तेवर कम नहीं हुए और वह निरंतर बीजेपी और भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी मामले को लेकर सवाल खड़े करते रहे हैं। यही नहीं बल्कि राहुल गांधी बीजेपी और अडानी के साथ साथ सावरकर Savarkar को नहीं छोड़ते हैं।

जिसके बाद अब एक बार फिर राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज किया जा चुका है। और राहुल गांधी एक बार फिर बुरी तरह फसते हुए नजर आ रहे हैं।

राहुल सावरकर Savarkar मामला

कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता राहुल गांधी बीजेपी, अडानी Savarkar को भी अपने निशाने पर ले लेते हैं। यानी जब जब राहुल गांधी बीजेपी और अडानी मामले पर बोलते या भाषण देते हैं।

तब सावरकर का नाम अपने भाषण में जरूर शामिल करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी राहुल गांधी ने सावरकर को आड़े हाथों लिया है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि राहुल गांधी का मानना है की भारत की आज़ादी की लड़ाई में सावरकर का कोई योगदान नहीं है।

राहुल गांधी का आरोप है की सावरकर Savarkar अंग्रेजों के शासन काल के चलते अंग्रेजों से माफी मांग कर अंडमान की जेल से बाहर निकले थे।

जिसके बाद अब राहुल गांधी के इन्हीं बयानों को लेकर सावरकर के पोते सत्यकी सावरकर Savarkar ने राहुल गांधी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। ये केस अब पुणे की अदालत में दर्ज हुआ है।

सत्यकी सावरकर का आरोप

सत्यकी सावरकर ने राहुल गांधी पर पुणे की अदालत में मानहानि का केस दर्ज किया है। सावरकर के पोते सत्यकी सावरकर का आरोप है की राहुल गांधी ने लंदन में जो बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा की था की सावरकर Savarkar ने एक किताब लिखी जिसमे उन्होंने लिखा की उन्होंने अपने कुछ दोस्तो के साथ मिल कर मुस्लिम समाज के व्यक्ति को मारा था।

ये भी पढ़ें:- बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने विपक्ष को कहा ……

और उसके बाद वह बहुत खुश हुए थे। जबकि सावरकर के पोते सत्यकी सावरकर Savarkar का कहना है। सावरकर ने अपने जीवन में इस प्रकार की कोई किताब नहीं लिखी है। और सत्यकी Savarkar ने कहा की राहुल गांधी सावरकर Savarkar को केवल बदनाम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |