Telangana election updates: ओवैसी पर निशाना साधते हुए तेलंगाना को अमित शाह ने बताया गुलाम! जानिए सत्य! - सत्य न्यूज़ हिंदी

Telangana election updates: ओवैसी पर निशाना साधते हुए तेलंगाना को अमित शाह ने बताया गुलाम! जानिए सत्य!

Telangana election updates
 

Telangana election updates: यूपी बिहार और गुजरात के बाद अब अगला नंबर तेलंगाना का है। जहां पर विधान सभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए अब सभी राजनीतिक दल अपना और प्रचार करने अब तेलंगाना पहुंच रहे हैं।

हाल ही में देश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह तेलंगाना पहुंचे हैं। तेलांगाना मुक्ति दिवस के शुभ अवसर पर उन्होंने कहा भारत तो 75 साल पहले ही आजादी पा चुका है। और हर चीज की आजाद भी है।

लेकिन तेलंगाना की जनता पर आज भी कुछ निजाम राज कर रहे हैं। जिससे की तेलंगाना की जनता को राहत और आजादी नहीं मिल पा रही है।

लेकिन अब तेलंगाना को कुछ ही महीनो के बाद “निजामों” से आजादी मिल जायेगी। यानी गृह मंत्री अमित शाह का कहना है की जल्द ही तेलंगाना में भाजपा सरकार बनने वाली है जिससे बाद वहां पर लोगों को आजादी मिल जायेगी।

ये भी पढ़ें:- How to make money blogging (घर बैठे ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाएं जानिए हिंदी में)

हालांकि जैसा कि हम सब जानते है की हैदराबाद बैरिस्टर असादुद्दीन ओवैसी का क्षेत्र माना जाता है जहां पर वो कई सांसद भी रह चुके हैं।

Telangana election updates तेलंगाना में अगले साल होने वाले हैं।

यूपी, बिहार, गुजरात विधानसभा के चुनाव पूर्ण हो चुके हैं जिसके बाद अब बारी है Telangana election updates की जिसको अब शुरू होने मे बस कुछ ही महीने बचे हैं।

जिसके बाद विधानसभा चुनाव शुरू हो जायेगा। लेकिन बीजेपी नेता अमित शाह अपनी जीत को सुनिश्चित करने की नियत से तेलंगाना पहुंचे थे। लेकिन उससे पहले उससे पहले तेलंगान में भगवा समिति की बैठक बुलाई गई थी।

जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल थे। फिलहाल अब बीजेपी की नजर तेलंगाना पर टिकी हुई है। जबकि तेलंगाना के हैदराबाद क्षेत्र से असादुद्दीन ओवैसी सांसद है।

ये उनका क्षेत्र भी माना जाता है। अब सवाल ये है की क्या बीजेपी की जीत को ओवैसी खराब कर सकते हैं।

अमित शाह ने तेलंगाना को बताया निजामों का गुलाम

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना, हैदराबाद जैसे कई क्षेत्रों के नाम लिए हुए मुक्ति दिवस के शुभ अवसर की शुभाकामनाएं देते हुए यहां के इतिहास को याद किया और कहा, की भारत से जुड़ने और अत्याचारों को सह कर साहस से लड़ाई को जीता है जिसके सराहना करना उचित है।

तेलंगाना को भारत में जुड़ने के लिए एक मिशन पोलो चलाया गया था। जो 17 सितंबर खत्म हुआ था। अमित शाह
ने कहा की तेलंगाना आजादी के बाद भी निजाम का गुलाम है लेकिन ठीक 13 महीने के बाद बीजेपी सरकार बनते हुए ही तेलंगाना को आज़ादी और राहत मिल जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |