How to Earn money with Google pay?

How to Earn money with Google pay?

Google pay
 

Google pay: दुनियां में कोरोना के बाद से अब अधिकतर काम आनलाइन ही हो रहे हैं। फिर वह शॉपिंग हो या money transfer सभी अब ऑनलाइन ही हो रहा है।

इसी के चलते अब तक बहुत से money transfer applications भी मार्केट में उपलब्ध भी है। और भारी संख्या में लोग इन सभी ऑनलाइन पेमेंट ऐप का अधिक मात्रा में उपयोग कर रहे हैं।

इन ऐप के माध्यम से आप बिजली का बिल, वाई फाई का बिल, वॉटर टैक्स, घरेलू गैस का बिल जैसे अनेक कामों के लिए इस्तेमल किया जाता है।

इन सभी ऑनलाइन पेमेंट ऐप के माध्यम से आप कहीं भी और कभी भी कोई भी बिल आसानी से चुका सकते हैं। बस इसके लिए आपके मोबाइल में नेट सुविधा और स्मार्ट फोन होना अनिवार्य है।

तभी आप सभी आनलाइन सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें, अन्य ऐप के माध्यम से पैसा नहीं कमा सकते हैं लेकिन आप Google pay का सही तरीके से इस्तेमाल करके आप घर बैठे अच्छा पैसा काम सकते हैं।

Google pay से पैसे कैसे कमाएं?

आज मैं आपको बताने वाला हूं की आप घर बैठे सिर्फ कुछ देर के लिए वर्क करके अच्छा पैसा कमा सकते हैं। जी हां ये बात बिलकुल सही हैं।

आप केवल Google pay का ही इस्तेमाल करते हुए बहुत ही कम समय में अच्छा पैसा प्रतिदिन कमा सकते हैं। और वह तरीका है

refer earn का जी आप अपने Google pay से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को अपना refer code सेंड करके उनसे अच्छा पैसा कमा सकते हैं। इसमें आपको 500 से 1000 तक की मोटी कमाई हो सकती है।

आज के समय में यदि अगर किसी के पास गूगल अकाउंट नहीं है। तो उसे बना लेना चाहिए। क्योंकि ये एक बहुत ही अच्छा मौका है पैसे कमाने का। और बहुत से लोग इससे हर दिन का 500 से 1000 रुपए कमा भी रहे हैं।

गूगल न्यूज ऑफर से भी पैसा कमाएं

गूगल से आप पैसा कमा सकते हैं ये तो अब आपने जान लिया है। लेकिन एक और भी ट्रिक है जिससे पैसा काम सकते हैं। आइए जानते हैं की कैसे गूगल से और पैसे कमाएं।

ये भी पढ़ें:- Top 5 Web Development Company in USA…

यदि आप अपने गूगल ऐप के लिंक को शेयर करते हैं। तो आपको 101 रुपए से 201 रुपए मिल जायेंगे। लेकिन इसके लिए सामने वाले व्यक्ति को आपके लिंक से गूगल पे आप डाउनलोड करना होगा। तभी आपको ये पेमेंट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |