T20 world Cup 2023: क्या पाकिस्तान जायेगा भारत t20 खेलने जानिए सत्य!

T20 world Cup 2023: क्या पाकिस्तान जायेगा भारत t20 खेलने जानिए सत्य!

T20 world Cup 2023
 

T20 world Cup 2023: अब T20 में अधिक समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में भारतीय टीम के सामने एक बड़ी चुनौती आ पहुंची हैं।

बता दें, की जल्द ही होने वाले T20 वर्ड कप को एक बड़ा सवाल बन रहा है। की क्या भारतीय टीम पाकिस्तान t20 खेलने के लिए पाकिस्तान जायेगी।

ऐसे में मौजुदा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपनी राय में साफ इंकार करते हुए कहा है की भारतीय टीम पाकिस्तान मैच खेलने नही जायेगी।

बता दें की जय शाह के इस फैसले से पाकिस्तान के खिलाड़ी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी इस निर्णय का विरोध कर रहे हैं। वहीं भारत के अन्य बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व Indian players जय शाह के समर्थन में हैं।

T20 World Cup 2023 को लेकर कप्तान रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया

भारत के बीसीसीआई सचिव जय शाह के बयान ने सबकी निगाहें अपनी ओर कर ली है। भारतीय टीम को T20 World Cup 2023 में पाकिस्तान न भेजने को लेकर बढ़ा मामला सामने आ गया है।

जय शाह के इस बड़े निर्णय ने पाकिस्तान समेत उनके अन्य खिलाड़ियों की नींद उड़ा दी है ऐसे में बात करें रोहित शर्मा का विचार धारा की तो एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से रोहित शर्मा ने बताया कि भारतीय टीम केवल अपने लक्ष्य को प्राप्त करने पर विचार कर रही है

और हम इस बार का वर्ल्ड कप जरूर जीतेंगे। हम केवल भारत के लिए खेलते हैं। और यही हमारी जिम्मेदारी है। रही बात पाकिस्तान में खेलने की तो बता दें की ये काम बीसीसीआई का है।

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच को लेकर बड़ी खुशखबरी

हाल ही में मेलबर्न में होने वाले मैच के दौरान काफी समय से भारी बारिश की बड़ी खबरें सामने आईं हैं। जिससे भारतीय फैंस काफ़ी न खुश थे।

ये भी पढ़ें:- Benefits Of Orange: संतरों का इन 7 तरीकों से स्वादिष्ट खाने में कर सकते हैं बेहतरीन इस्तिमाल

लेकिन एक खबर के चलते बता दें की 23 October को होने वाले T20 world Cup 2022 में अब बारिश कम हो गई है। यानी अब मेलबर्न में होने वाले T20 world Cup 2022 में बारिश की सम्भावना कम हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |