Modi Surname: इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हुई 2 साल की जेल.... सत्य न्यूज़ हिंदी

Modi Surname: इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हुई 2 साल की जेल….

Eye
 

Eye

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी इन दिनों काफी समस्याओं में फस गए है हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल Modi Surname मामले मे 2 साल की जेल हो गई है।

भारत के इतिहास मे ये पहली बार हुआ है की एक प्रधानमंत्री के पद के उम्मेदवार को एक बयान के चलते 2 वर्ष की जेल की सजा सुनाई है। वही कांग्रेस के अन्य नेताओ का कहना है की राहुल गाँधी देश के हित और सत्य अहिंसा पर बोलते है ये बात प्रधानमंत्री मोदी को पसंद नहीं है।

Modi Surname का ये है मामला

भारत का सबसे बड़ा विपक्ष है। जिसके पूर्वजो ने देश को आज़ाद कराने में अपना योगदान दिया है। आज वही गाँधी परिवार के वंश के नेता राहुल गाँधी भी है जो देश के हित में सत्य के साथ खड़े हुए है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गाँधी ने एक सभा में ModiSurname पर एक बयान दिया था।

जिसमे उन्होंने ModiSurname को चोर बताया था। 2019 के बाद अब राहुल गाँधी को गुजरात कोर्ट ने ModiSurname मामले में 2 साल की सजा सुनाई है। हालाँकि उन्हें ज़मानत दे दी गयी है।

कांग्रेस पार्टी ने कहा की हम डरने वाले नहीं

राहुल गाँधी पर लगे आरोप के बाद कांग्रेस पार्टी बीजेपी के विरुद्ध कढ़ी हो गयी है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी का मानना है की राहुल गाँधी सड़क से लेकर संसद तक पीएम मोदी से देश के हालत और अडानी मामले पर सवाल करते रहते है यही कारन है की राहुल गाँधी को खामोश करने के लिए उन्हें Modi Surname के मामले में फसाया गया है।

ये भी पढ़ें :- Dandruff और टूटते बलों से परेशान हैं। अपनाएं ये घरेलू टिप्स…

कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने कहा की बीजेपी की हरकत से हम डरने वाले नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दुःख जताते हुए कहा की मुख्य दुःख है की राहुल गाँधी पर इस तरह केस लगा है।

वही सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा की सत्ता में बैठी बीजेपी देश की सभी विपक्षी डालो को खतम करने का प्रयास कर रही है। जो की बिलकुल गलत है। अब देखना ये है की क्या राहुल गाँधी की ये दशा देख सभी विपक्षी दल एक होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |