मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा Dr. Vivek Bindra पर पत्नी से लड़ाई झगड़ा करने का आरोप FIR दर्ज... सत्य न्यूज़ हिंदी

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा Dr. Vivek Bindra पर पत्नी से लड़ाई झगड़ा करने का आरोप FIR दर्ज…

Dr. Vivek Bindra
 

Dr. Vivek Bindra

Dr. Vivek Bindra को अभी कुल आठ दिन हुवा है विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर को यानिका से विवाह किया था मगर आठ दिन मे ही यानि, 14 दिसंबर को बिंद्रा के खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 मे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

UP की नोएडा पुलिस ने कथित तौर पर लोकप्रिय प्रेरक वक्ता विवेक बिंद्रा Dr. Vivek Bindra के खिलाफ उनकी पत्नी यानिका बिंद्रा के साथ लड़ाई झगड़ा करने के इलज़ाम में एफआईआर दर्ज की है।

Dr. Vivek Bindra
Dr. Vivek Bindra

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, Dr. Vivek Bindra ने 6 दिसंबर को यानिका से विवाह की थी। मगर सिर्फ आठ दिन बाद, 14 दिसंबर को ही बिंद्रा के खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में एक मामला आया , जिसमें Dr. Vivek Bindraपर उनकी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा करने का इलज़ाम लगाया गया।

खबर में दावा किया जाता है कि बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और मालिक और एक अच्छे प्रेरक वक्ता बिंद्रा पर 323, 504, 427 तथा 325 के साथ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

up की नोएडा पुलिस ख़ास तौर पर मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है और ये भी कहा है कि आरोप की गहरी जांच की जाएगी। इंडिया टुडे की खबर के हिसाब से, यानिका के भाई वैभव ने कम्प्लेन दर्ज कराई थी

ये भी पढ़ें:- chat gpt 4 लांच जानिए क्या है नए फीचर्स ?

इस मे इलज़ाम लगाया गया था कि बिंद्रा ने उनकी बहन को एक रूम में बंद कर दिया, गालियां भी दीं तथा गंभीर शारीरिक अटैक भी किया, जिसके वजह से उसके पूरे बदन पर चोटें आईं।

Dr. Vivek Bindra Social media पर भी ख़ास तौर पर साझा किया जा रहा है

एक वीडियो में, भी जिसे सोशल मीडिया Social Media पर भी ख़ास तौर पर साझा किया जा रहा है, यानिका को कथित तौर पर डॉक्टरों को उनकी ज़ख्म के निशान दिखाते हुए देखा जा रहा है।



भाई ने कहा, ”कान पर चोट के वजह से वह ठीक से सुन भी नहीं पा रही है।” उन्होंने कहा कि यानिका अभी दिल्ली के कैलाश दीपक हॉस्पिटल में भर्ती हैं तथा उनका ट्रीटमेन्ट चल रहा है।

एक और हाई-प्रोफाइल इंडियन प्रेरक वक्ता तथा यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी Youtuber Sandeep Maheshwari का एक भी वीडियो वायरल होने के बाद Dr. Vivek Bindra को एक ख़ास घोटाले के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर ग़ुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है।

Sandeep Maheshwari ने जल्द ही में खुद के यूट्यूब चैनल Youtube channel पर “अनवीलिंग ए मेजर स्कैम” पार्ट से एक वीडियो किया है ,वहाँ उन्होंने स्टूडेंट के बयानों को दिखाते हुए कहा कि उनको बिंद्रा की कंपनी द्वारा बेवक़ूफ़ बनाया गया था। बिंद्रा ने सभी इलज़ाम का खंडन किया है

इस के बीच, Sandeep Maheshwari ने ये भी दावा किया है कि उनको वीडियो delet करने के लिए दबाव डाला जा रहा था। मगर, इसके विपरीत, वीडियो को ज़ादा प्रतिक्रियाएं मिलनी शुरू हो गईं, क्योंकि कई लोगों ने Youtuber Sandeep Maheshwari के प्रति अपना सपोर्ट भी व्यक्त किया तथा उनसे इसको न हटाने का request भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |