क्या लोकसभा मे कांग्रेस के लिए हिट साबित हो सकता है कर्नाटक फॉर्मूला ? सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या लोकसभा मे कांग्रेस के लिए हिट साबित हो सकता है कर्नाटक फॉर्मूला ?

karnataka formula
 

karnataka formula

karnataka formula: कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने के बाद से कॉंग्रेस पार्टी की काफी सराहना की जा रही है। न सिर्फ यूपी बिहार की जनता बल्कि सम्पूर्ण भारत की जनता कॉंग्रेस पार्टी की जीत से प्रभावित हुई है। साथ ही कॉंग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी और कॉंग्रेस अध्यक्ष मालिका अर्जुन खड़गे की काफी सराहना हो रही है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब मुख्यमंत्री पद की प्रक्रिया शुरू हो गई है। कर्नाटक मे कॉंग्रेस पार्टी के सभी बड़े नेता अब दिल्ली पहुँच रहे है।

हालांकि अभी इस प्रक्रिया को पूरा करने में समय लग सकता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की क्या कॉंग्रेस पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव मे कर्नाटक वाला फार्मूला इस्तेमाल करेगी।

क्या लोकसभा मे karnataka formula चलेगा

जब से कॉंग्रेस पार्टी ने कर्नाटक मे भारतीय जनता पार्टी को हराया है तब से लेकर अब तक पूरे देश मे सियासी पारा बढ़ गया है। सभी कॉंग्रेस पार्टी की कर्नाटक मे हुए जीत की सराहना कर रहा है।

ऐसे मे अब सवाल ये है की क्या आगामी लोकसभा चुनाव मे भी कॉंग्रेस पार्टी karnataka formula अपनाएगी। क्योंकि अब कर्नाटक फार्मूला karnataka formula ही कॉंग्रेस पार्टी को जीत दिला पाया है।

अब देखना ये है की क्या लोकसभा 2024 के चुनाव मे प्रधानमंत्री मोदी पर कर्नाटक फार्मूला karnataka formula काम करेगा। हालांकि कॉंग्रेस पार्टी के चुनावी वादे बिल्कुल सही साबित हुए और कर्नाटक की जनता ने कॉंग्रेस पार्टी के किए हुए वदे को पूरी तरह से स्वीकार किया।

आने वाले चुनावों में नुकसान की संभावना कम

एक लंबे समय के बाद कॉंग्रेस पार्टी फिर से उभर कर सामने आ रही है। जो की बीजेपी के लिए एक बड़ी मुश्किल और कॉंग्रेस के लिए अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें:- Savarkar को लेकर एक बार फिर बुरे फंसे राहुल गांधी हो सकती है….

वहीं कॉंग्रेस पार्टी का ऐसा मानना है की कॉंग्रेस पार्टी को एक नई पहचान भारत जोड़ों यात्रा ने दी है। और इसी के कारण देश की जनता कॉंग्रेस पार्टी से और उनकी चुनावी नीतियों से खुश और संतुष्ट है। वहीं karnataka formula भी बखूबी काम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |