Pradhanmantri Modi ने कहा BJP सरकार को संकल्प लेती है उसे पूरा करती है…. सत्य न्यूज़ हिंदी

Pradhanmantri Modi ने कहा BJP सरकार को संकल्प लेती है उसे पूरा करती है….

Pradhanmamtri Modi
 

Pradhanmamtri Modi

भारत के Pradhanmamtri Modi का कहना है की भाजपा सरकार जो कहती उसे पूर्ण करने का प्रयास करती है। फिर वह चाहे देश के विकास की बात हो या फिर देश के यूवाओं के रोज़गार की बात हो BJP सरकार पूरा करने का काम करती है।

हाल ही में देश के सभी राज्यों में प्रधानमंत्री रोजगार का लाभ युवाओं ने उठाया है। वहीं तीसरे रोज़गार मेले का शुभारंभ करते हुए कहा की हमारी सरकार ने देश के लिए जो संकल्प लिया था।

उसे पूरा करने का काम किया है। हर बार इस तरह इस बार भी pm Rojgar Yojana के अंतर्गत बहुत से युवा रोजगार प्राप्त कर रहे हैं।

वहीं pm Modi ने विपक्षी दलों पर तंज करते हुए कहा की एक समय ऐसा भी था की जब युवाओं के रोज़गार को लेकर काफी बाधाएं आती थी। लेकिन अब ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

Satya News Hindi Youtube Shorts

नए वर्ष में Pradhanmamtri Modi ने की रोज़गार देने की शुरूआता

2022 के बाद अब Pradhanmamtri Modi ने दी देश युवाओं को रोजगार की सौगात हाल ही में नव वर्ष का आगमन हुआ हुआ। जिसके अंतर्गत Pradhanmamtri Modi ने देश के युवाओं को पहला रोजगार मेला दिया है।

ताकि देश के हर युवा को एक अच्छा रोजगार और अच्छा भविष्य मिले। प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के उन सभी युवाओं को रोजगार की प्राप्ति हो रही है।

जो युवा बेरोजगार थे। अब 71 हज़ार युवाओं और उनके परिवारों को एक नई उम्मीद और खुशी मिलेगी। की उन्हें देश में सरकारी सेवा करने का मौका मिला।

Pm Modi ने डबल इंजन की सरकार बताते हुए कहा की भाजपा शासित राज्यों में निरन्तर रोजगार मेले (Pm Rojgar Mela) उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

भाजपा शासित राज्यों में चल रहा है Pm Rojgar Mela

PM Modi ने कहा की बीजेपी सरकार देश के विकास और उन्नति में निरन्तर प्रयास कर रही है। इस कार्य में कोई भी भारतीय नागरिक पीछे नहीं रहेगा।

ये भी पढ़ें :- फिल्म ‘पठान’ पर अयोध्या महंत कर रहे है विरोध इस बयान को लेकर बढ़ा विवाद..

BJP सरकार देश के सभी नागरिकों के लिए कार्य करने का काम कर रही है। यही नहीं बल्कि अब युवाओं के हित में भी केंद्र सरकार कार्य कर रही है। Pradhanmamtri Modi का कहना है

की भाजपा शासित सभी राज्यों में युवाओं को रोजगार देने का काम निरन्तर जारी है। और युवा इसका पूरा लाभ उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |