फिल्म 'पठान' पर अयोध्या महंत कर रहे है विरोध इस बयान को लेकर बढ़ा विवाद.. सत्य न्यूज़ हिंदी

फिल्म ‘पठान’ पर अयोध्या महंत कर रहे है विरोध इस बयान को लेकर बढ़ा विवाद..

Pathaan controversy
 

Pathaan Controversy: जैसा की हम सब ये जानते है की शाहरुख ख़ान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फ़िल्म को जनता में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें, की फिल्म शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इस में मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे है।

वैसे तो बहुत फिल्मों को लेकर काफी विवाद हुए है। लेकिन फिल्म Pathaan Controversy तो हर दिन एक नया मोड़ ले रही है। शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज से पहले ही Pathaan Controversy काफी हो रही है।

फिल्म Pathaan एक बड़ा मुद्दा बन कर सामने आ गया है। जिसके सभी हिन्दू समाज के लोग विरोध कर रहे हैं। क्योंकि इस फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के वस्त्र धारण किया हुआ है।

और उस गाने के शब्द ‘बेशर्म रंग’ दिया है। जिसके चलते सनातन संस्कृति के लोगों ने इसका जम कर विरोध किया है।

Pathaan Controversy परमहंस आचार्य की शाहरुख खान को धमकी

शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर Pathaan Controversy काफी बढ गई है। इस फिल्म के एक गाने ने हिन्दू धर्म और स्नातन धर्म को ठेस पहुंचाई है।

जिसके चलते इस फिल्म को बायकॉट करने को कहा जा रहा हैं। और साथ ही शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर विरोध भी किया जा रहा है।

ऐसे में अयोध्या के महंत ने फ़िल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान को लेकर आपत्ति जताई है। और साथ ही मंहत ने ये भी कहा की यदि उन्हें शाहरूख खान मिल जाएं तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे।

ये भी पढ़ें:- यूपी निकाय चुनाव 2022 पर कोर्ट का जवाब…

यही नहीं बल्कि मंहत परमहंस ने ये भी कहा की जिस भी सिनेमा हाल में इस फिल्म को दिखाया जायेगा उस सिनेमा हाल को आग लगा देंगे।

और फिल्म pathaan को लेकर शाहरूख खान का पुतला भी जलाया गया है। सिर्फ परमहंस ही नहीं बल्कि सभी साधु संत इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

विपक्ष ने बताया बीजेपी को जिम्मेदार

फिल्म Pathaan Controversy पर अब राजनितिक दल भी बोल रहे हैं। हाल ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया की एक रंग का मुद्दा लेकर विरोध करना सही नहीं है।

ये विरोध रंग का नहीं धर्म को लेकर किया जा रहा है। की शाहरूख खान एक दूसरे समाज से है। वहीं अखिलेश यादव ने ये भी कहा की बीजेपी इसकी जिम्मेदार है।

वहीं वरिष्ट पत्रकार रवीश कुमार ने भी पीएम मोदी से सेंसर बोर्ड भंग करने की अपील की है। भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा की बीजेपी के सांसद भी तो फिल्मों में भगवा वस्त्र धारण कर के डांस करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |