Pathaan के रिलीज़ से पहले Shahrukh Khan ने कितना पैसा कमाया...

Pathaan के रिलीज़ से पहले Shahrukh Khan ने कितना पैसा कमाया…

Pathaan
 

एक लंबे समय से विवादों में चल रही Shahrukh khan और Dipika Padukone की फिल्म Pathaan अब जल्द ही नजदीकी Cinema hall में आने वाली है। जहां फिल्म Pathan को लेकर कुछ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं Shahrukh khan के फैंस उनकी इस फ़िल्म का लंबे समय से और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जी हां फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता Hero Shahrukh Khan जिन्हे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का King Khan का खिताब मिला है।

इस समय कुछ विवादों में घिरे हुए हैं। Film Pathaan के एक Song Besherm Rang को लेकर कुछ धार्मिक और Political parties ने इशू बना दिया था।

Satya News Hindi Shorts

जिसके बाद से अब इस फ़िल्म को देखने के लिए बहुत से फैंस Exited है। ShahRukh Khan की ये Film Pathaan लगभग 250 Crore की लागत से तैयार की गई है जिसमे ShahRukh Khan ने काम के लिए एक मोटी रकम ली है।

Film Pathaan में ShahRukh Khan ने ली मोटी रकम

Film Pathaan को देखने के लिए बहुत से लोगों के दिलों में बैचैनी सी है। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में काम करने के लिए Shahrukh Khan ने कितनी Fees Charg की है?

तो आइए जानते हैं, हाल में Releaze होने वाली Bollywood film Industry के king khan की film है। जिसमे काम करने के लिए Shahrukh Khan ने लगभग 100 करोड़ रुपए लिए हैं।

ये भी पढ़िए:- Surya Kumar Yadav की जाति पर संदेह क्यों?…

जो खुद में एक बहुत बड़ी रकम है। इस फिल्म के लिए Shahrukh Khan ने फिटनेस और लुक्स पर काफी ध्यान केंद्रित किया है। वहीं fans को भी Shahrukh Khan का ये लुक काफी पसंद आया है।

लंबे समय बाद Shahrukh Khan की Bollywood Box office में हुई एंट्री

काफी समय के बाद Shahrukh Khan एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दें, Shahrukh Khan की आने वाली फिल्म Pathaan के लिए शाहरूख खान ने काफी मेहनत की है।

इस फिल्म की कामयाबी के लिए शाहरूख खान मक्का मस्जिद और वैष्णो देवी मंदिर जैसे संस्थाओं में प्रार्थना भी की है। क्योंकि एक लंबे समय के बाद शाहरूख खान ने अपनी फिल्म पठान में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |