Pathan Collection को लेकर आई बुरी खबर shahrukh khan का हुआ बुरा हाल...सत्य न्यूज़ हिंदी

Pathan Collection को लेकर आई बुरी खबर shahrukh khan का हुआ बुरा हाल…

Pathaan Collection
 

Pathaan Collection

Pathaan Collection: एक लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में boycott trend चल रहा है। कोई बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म आती है उसे बॉयकॉट किया जाता है।

ठीक ऐसे ही shahrukh khan की फिल्म Pathaan को भी boycott किया जा रहा था। Pathaan Film को boycott करने की एक बड़ी वजह ये भी थी

की फिल्म के एक गाने में Deepika padukone ने भगवा रंग के कपड़े पहने थे और उस गाने का नाम बेशर्म रंग था। हिन्दू धर्म के लोगों ने इसका जम कर विरोध प्रदर्शन किया था।

लेकिन किसी को क्या मालूम था। की वह प्रदर्शन Pathaan Film के लिए प्रचार का काम कर रहा है। बता दें, की फिल्म रिलीज के बाद ही Pathaan Collection ने Box office पर धमाल मचा दिया है।

Pathaan Collection ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Pathaan Collection ने Box office में एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। रिलीस से पहले ही शाहरूख खान की फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग में अच्छी खासी कमाई कर ली थी।

वहीं रिलीज के बाद भी फिल्म पठान कलेक्शन काफी हाई रहा लेकिन तीसरे दिन Bollywood Box office में pathaan collection की speed थोड़ी काम हो गई है।

26 January की छुट्टी के बाद से Pathaan Collection काफी धीमा नजर आने लगा है। लेकिन हॉलीडे के बाद से लोग pathaan देखने नहीं जा पा रहे हैं।

Pathaan ने बनाए ये बड़े Record

पठान कलेक्शन की Bollywood Box office पर काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि Pathaan Bollywood film Industry के King Khan (Shahrukh Khan) की है

ये भी पढ़ें:- महंगी हुई गरीब जनता की रोटी आटे के दाम बढ़े कौन ज़िम्मेदार…

जिसने रिलीज के बाद ही पूरे भारत में 70 करोड़ का कलेक्शन किया और पूरी दुनियां में 200 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |