Bharat jodo yatraa का क्या उद्देश्य था?... सत्य न्यूज़ हिंदी

Bharat jodo yatraa का क्या उद्देश्य था?…

bharatjodoyatraa
 

5 महीने से लगातार चल रही bharatjodoyatraa का अब समापन गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल 3500 किलो मीटर का सफर तय किया है।

जिसका 31 जनवरी 2023 में समापन हो गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने अपनी पूरी जिम्मेदारी से भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

और जनता के बीच आ कर उनका दुख दर्द जाना प्रेम और सम्मान से देश की जनता को सम्बोधित किया। और बदले में जनता ने भी राहुल गांधी को भी प्रेम और सम्मान दिया।

satyanewshindi youtube video

और जनता को सम्बोधित कर आश्वासन दिया कि वह देश की जनता के बीच आकर साथ खड़े रहेंगे। फिर वह चाहे किसान हो, बेरोजगार युवा हो या आम नागरिक हो। वह सबके लिए बराबर से खड़े होंगे। कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक बड़ा कदम उठाया गया है।

क्या था भारत जोड़ो यात्रा का मकसद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 3500 किलो मीटर की भारत जोड़ो यात्रा निकाली जिसके पिछे उनका एक मकसद था। राहुल गांधी से उनका मकसद पूछा गया तो पता चला की भारत यात्रा जिसे गैर राजनितिक यात्रा कहा जा रहा था।

इसका मकसद देश में फैली नफरत और सांप्रदिकता को हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर प्रेम और शांति को बढ़ावा देना था।

bharatjodoyatraa के बीच ही कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी Rahul Gandhi ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा भी था की भारत जोड़ो यात्रा देश की यात्रा है। बेरोजगार युवाओं की आवाज़ है। किसानों की आवाज है। आम आदमी की आवाज है।

bharatjodoyatraa में Rahul Gandhi ने Pm Modi को घेरा

भारत जोड़ो यात्रा फिलहाल अब समाप्त हो गई है। Rahul Gandhi ने अपनी पूरी भारत जोड़ो यात्रा में देश में हो रहे आर्थिक और सामाजिक मुद्दों के खिलाफ विपक्ष के Pm Modi को घेरा है।

ये भी पढ़ें:- फिल्म ‘पठान’ पर अयोध्या महंत कर रहे है विरोध इस बयान को लेकर बढ़ा विवाद…

न विपक्षी दल बल्कि राहुल गांधी ने देश के बड़े बड़े उद्योग पतियों को भी नहीं छोड़ा है। और हाल ही में पीएम मोदी के करीबी अडानी ग्रुप्स के मालिक गौतम अडानी पर अमेरिकी रिसर्च हिडेनबर्ग ने भी साबित कर दिया की राहुल गांधी के द्वारा लाए गए सभी आरोप सत्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |