Satya Hindi: भारत में जब्त की गई करोड़ो की ..... - सत्य न्यूज़ हिंदी

Satya Hindi: भारत में जब्त की गई करोड़ो की …..

Satya Hindi
 

Satya Hindi: समुद्र के रास्ते पाकिस्तान से भारत लाई जा रही हेरोइन को भारत की नवसेना ने मौके पर पहुंच कर जप्त कर लिया है। हेरोइन का वजन लगभग 200 किलो बताया जा रहा है।

ये हेरोइन नेवी और एनटीबी ने ईरान की एक छोटी नाव से बरामद की है। जिसे केरल के एक क्षेत्र कोच्चि में इंडियन नेवी पकड़ा है। हेरोइन इतनी अधिक मात्रा में पाई गई थी जिसे बाहर निकलने में काफी समय लग गया।

वहीं भारत में जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 1200 करोड़ रुपए बताई जा रही है। भारत में जब्त की गई अफीम को अफगानिस्तान में भारी मात्रा में बोया जाता है।

नेवी की रिपोर्ट के अनुसार पता चाला है की ये अफगानी हेरोइन भारत और श्रीलंका में बेचने के लिए समुद्र के रास्ते सप्लाई किया जा रहा था। लेकिन एनसीबी और इंडियन नेवी ने मौके पर पहुंच कर अफीम को जब्त कर लिया।

एनसीबी के ऑफिसर ने कहा पाकिस्तान की है साजिश

हाल ही केरल के कोच्चि में इंडियन नेवी ने ईरानी नाव से भारी मात्रा में अफीम बरामद किया है। Satya Hindi के सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ऑफिसर ने कहा की इस को भारत में पाकिस्तान द्वारा भेजा गया है।

 ये भी पढ़ें:- दीवाली धनतेरस को लेकर आई बढ़ी खबर जानिए सत्य न्यूज हिंदी पर……

सत्य न्यूज़ के सूत्रों के मुताबिक ऑफिसर ने बताया की पाकिस्तानी सलीम व कुछ अन्य लोग मिल कर समुद्र से अफीम को भारत में भेजने का काम कर रहे थे।

लेकिन भारतीय नव सेना और एनसीबी ऑफिसर ने पाकिस्तान की इस साजिश पर पानी फेर दिया। इंडियन नेवी ऑफिसर्स ने मौके पर ड्रग्स से भरी नाव में सवार लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर उनसे पूछ कर रहे हैं।

Satya Hindi के सूत्रों के मुताबिक पीछे साल करोड़ रुपए की जब्त

डीआरआई की रिपोर्ट में पता चला है की पिछले साल बंदरगाह से लगभग 2 ड्रग्स से भरे कंटेनर जप्त किया गया है। जिनकी कीमत लगभग 15000 करोड़ की थ।

वहीं पिछले साल लगभग 70 किलो की हीरोइन जप्त की गई थी जिसकी कीमत 350 करोड़ रूपए की थी। ये सभी हीरोइन अफगानिस्तान में मैन्युफैक्चर की गई थी।

और अफीम सपलए में अब तक के 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार किए जा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |