तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के दावे के साथ पीएम मोदी ने कही ये बात... सत्य न्यूज़ हिंदी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के दावे के साथ पीएम मोदी ने कही ये बात…

economy
 

economy

economy: आत्मविश्वास से लबरेज भारत के पीएम मोदी ने हाल ही में एक ब्यान में चौकाने वाला ब्यान दिया है जिसके सुनने के बाद न सिर्फ विपक्ष बल्कि पूरा देश हैरान है।

जैसा की हम सब जानते है की लोकसभा 2024 का चुनाव अब बहुत ही करीब है। जिसके चलते सभी राजनीतक दल चुनाव प्रचार करने मे व्ययस्थ है,

इसी बीच भारत के पीएम मोदी ने देश की जनता से भरपूर आत्मविश्वास के साथ कहा की मेरे प्यारे देश वासियों को मैं विश्वास दिलाता हूँ, की मेरे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही देश की economy टॉप 3 मे होगी।

यही नहीं साथ ही पीएम मोदी देश को जनता को ये विश्वास दिलाते हुए कहा की मेरे थर्ड टर्म मे भारत मे विकास की यात्रा और तेजी से बढ़ेगी।

भारत की economy इकोनॉमी टॉप 3 मे होगी

भारत के पीएम मोदी ने कारगिल शहीद दिवस पर एक सम्बोधन मे कहा की आज एक एतिहासिक दिन है, और मैं एक प्रधानमंत्री के रूप मे देश के संपनों को साकार होते हुए देख रहा हूँ।

ये मेरे लिए गर्व की बात है। साथ ही पीएम मोदी ने देश की जानते को ये विश्वास भी दिलाया की आने वाले 2024 के बाद मेरे तीसरे टर्म मे भारत की इकोनॉमी economy को तीसरे नंबर पर ले आऊँगा ये मेरा वादा है।

आपकी जनकारी के लिए आपको बता दें, की इस समय भारत की इकोनॉमी economy टॉप 5 मे है।

ये भी पढ़ें:- लोकसभा 2024 से पहले क्या कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी को रास्ते से हटाना चाहती बीजेपी…

पीएम मोदी ने कहा की आने वाले समय मे मेरे तीसरे कार्यकाल मे दुनियाँ की तीसरी economy मे भारत का नाम होगा। पीएम ने कहा की देश की जनता अपने सपने अपनी आँखों के सामने पूरे होते हुए देखेंगे।

नकारात्मक सोच वालों ने डाली थी बाधा

हाल ही मे पीएम मोदी ने भारत मंडप का उदघाटन किया और देश को संबोधित करते हुए कहा की मेरे इस परियोजना को रोकने के लिए कुछ नकारात्मक सोच रखने वाले लोगों ने कई बाधाएं डालने की पूरी कोशिश की थी

लेकिन आज परियोजना को लेकर देश मे खुशी की लहर चल रही है। भारत मे एक नई ऊर्जा आई है।

और भारत खुद पर गर्व महसूस कर रहा है। पीएम मोदी ने कहा की आने वाले समय मे भारत मे तेजी से विकास होगा। और इसमें कोई बाधा नहीं डाल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |