लोकसभा 2024 से पहले क्या कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी को रास्ते से हटाना चाहती बीजेपी... सत्य न्यूज़ हिंदी

लोकसभा 2024 से पहले क्या कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी को रास्ते से हटाना चाहती बीजेपी…

Rahul gandhi
 

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इन दिनों काफी मुश्किलों मे चल रहे है। हाल ही मे मानहानी केस मे गुजारत कोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी Congress leader Rahul Gandhi को कोई राहत नहीं दी है।

जिसके बाद से काँग्रेस पार्टी सहित कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओ की मुश्किलों मे बढ़ोतरी हो गई है। जिसके बाद विपक्ष की ताकत को भी झटका लग सकता है।

विपक्ष के कई नेताओं का कहना है की सत्ता मे विराजमान भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी से पूरी तरह से भयबीत है। की कहीं Rahul Gandhi आगामी लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव जीत न जाए।

क्योंकि Congress leader Rahul Gandhi सत्य के लिए और देश की जनता के लिए लड़ रहे है। और वह जनता की आवाज बने हुए है। जिससे बीजेपी पूरी तरह से डरी हुई है।

Congress leader Rahul Gandhi को रास्ते से क्यों हटाना चाहती बीजेपी

कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी को चारों ओर से अब घेरा जा चुका है और राहुल गांधी भी राजनीतिक चक्रव्यू में पूरा तरह से फसते हुए नज़र आ रहे है।

काँग्रेस नेताओ सही विपक्ष के नेताओं का मानना है की बीजेपी राहुल गांधी से डरी हुई है। और इसी कारण से Congress leader Rahul Gandhi से सांसद की सदस्यता भी छीन ली गई

और अब उन्हें मानहानि केस मे फसा कर सजा दिलाना चाहते है। जिसके बाद गुजरात कोर्ट ने भी राहुल गांधी को किसी भी प्रकार की कोई राहत देने से मना कर दिया है।

राहुल गांधी पर जितने भी आरोप लगे हुए है। । वह सब बीजेपी के नेताओ के द्वारा ही लगाए गए है। ऐसा प्रतीत होता है की बीजेपी लोकसभा मे राहुल की उपस्थिति नहीं चाहती।

काँग्रेस ने कहा राहुल निडर नेता है

गुजरात कोर्ट राहत न मिलने के कारण काँग्रेस पार्टी के लिए एक और बहुत बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। राहुल गांधी एक राजनीतिक घेरे मे फसते नाज़र आ रहे है।

ये भी पढ़ें:- क्या बिहार-यूपी में भी लगेगा विपक्ष को झटका, जानिए सियासी समीकरण….

लेकिन इसी कॉंग्रेस पार्टी के अध्यक मल्लिकाअर्जुन खरगे ने एक बयान मे कहा की राहुल गांधी Congress leader Rahul Gandhi एक निडर नेता है। वह देश की जनता की आवाज है। उनके साथ पूरा देश खड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |