Manhani Case मे राहत न मिलने के बाद राहुल गांधी के बचाओ मे जानिए किसने क्या कहा.... सत्य न्यूज़ हिंदी

Manhani Case मे राहत न मिलने के बाद राहुल गांधी के बचाओ मे जानिए किसने क्या कहा….

 

rahul gandhi manhani case

कांग्रेस नेता राहुल गांधी Rahul gandhi को आज गुजरात कोर्ट gujarat court से मानहानि केस Manhani Case मे राहत नहीं मिली है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, मानहानि केस Manhani Case मे राहुल गांधी की सजा पर गुजरात कोर्ट gujarat court ने फिलहाल कोई रोक नहीं लगाई है।

अदालत ने न्यायालय के आदेश को बरकरार रखा हुआ है। और राहुल गांधी Rahul gandhi की याचिका खारिज कर दिया है। इस पर उनके समर्थन मे लोगों उनका बचाओ किया।

मानहानि केस Manhani Case मे सीएम अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot ने किया राहुल गांधी Rahul gandhi का बचाओ

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot ने मानहानि केस Manhani Case मे राहुल गांधी Rahul gandhi को राहत न मिलने के कारण उनका बचाओ करते हुए कहा की राहुल गांधी सत्य की लड़ाई लड़ रहे है।

और जीत केवल सत्य की ही हुई है। सीएम अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot ने कहा की राहुल गांधी बिल्कुल भी डरने वाले नहीं है। राहुल गांधी की निडरता से बीजेपी BJP नए नए पैतरे अपना रही है।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार D. k Shiv Kumar ने कहा

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार d.k shivkumar ने राहुल गांधी का बचाओ करते हुए कहा की राहुल गांधी को गुजरात कोर्ट से मानहानि केस Manhani Case मे राहत न मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढ़ें:- threads app डाउनलोड करने से पहले जान लें खास बातें नहीं तो हो सकता है नुक्सान…

की राहुल गांधी को कोर्ट से न्याय नहीं मिल सका है। इसके बावजूद भी राहुल गांधी Rahul gandhi के साथ आज पूरा देश और विपक्ष खड़ा हुआ है।

Manhani Case मे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा राहुल गांधी ने हमेशा से देश के हित मे सच की लड़ाई लड़ी है। और वह भविष्य मे भी लड़ेंगे

राहुल गांधी Rahul gandhi ने मोदी सरकार पर भारत की जनता के पैसे लेकर भागने वाले उद्योगपतियों के बारे मे हमेशा सवाल कीए है। और वह आगे भी करेंगे।

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी Priyanka gandhi ने किया ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी Priyanka gandhi ने ट्वीट के माध्यम से कहा अहंकारी जो सत्ता मे बैठे है। जनता के हित मे उनसे किसी भी प्रकार का कोई सवाल न किया जाए वह चाहते है

की देश की जनता की जिंदगियों को बेहतर बनाने के लिए सवाल न उठे, रोजगार के युवाओं पर कोई बात न किया जाए, देश के किसानों के बारे मे बात न किया जाए। महिला सुरक्षा पर सवाल न उठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |