threads app डाउनलोड करने से पहले जान लें खास बातें नहीं तो हो सकता है नुक्सान... सत्य न्यूज़ हिंदी

threads app डाउनलोड करने से पहले जान लें खास बातें नहीं तो हो सकता है नुक्सान…

threads app
 

threads app

threads app: मेटा के मालिक मार्क ज़करबर्ग ने हल ही में डिजिटल दुनियां में एक भूचाल सा ला दिया है। मार्क ज़करबर्ग फेसबुक के निर्माता है। हाल ही में मार्क ज़करबर्ग Mark Zuckerberg ने एक ऐप लॉन्च किया है।

जिसका नाम थ्रेड्स ऐप है। थ्रेड्स ऐप threads app के आने के बाद कुछ ही घंटो में लाखो लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। लेकिन थ्रेड्स ऐप की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे है।

ये आपत्ति ट्विटर के पूर्व CEO ने जताई है। और कहा है की आम लोग जो social media सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है उनके लिए थ्रेड्स ऐप समस्या बन सकता है।

थ्रेड्स ऐप को लेकर एलेन मास्क Elon Musk दी ज़करबर्ग को धमकी

थ्रेड्स ऐप threads app जिसे मेटा ने बुधवार को लांच किया है। लौंच के तुरंत बाद ही लगभग 30 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे ओपन किया है।

threads app को लेकर ट्विटर twitter के एलेन मास्क Elon Musk ने आपत्ति जताई है। बहुत से सलाहकार का मन्ना है की थ्रेड्स ऐप ट्विटर twitter के लिए मुश्किल बन सकता है।

इसी के साथ ट्विटर के मालिक एलन मास्क Elon Musk ने एक पत्र के मध्यम से मेटा के मालिक ज़करबर्ग पर आरोप लगाया है

की उन्होंने twitter के पूर्व कर्मचारियों को काम पर रखा है। जिनके पास twitter की गोपनीय जानकारी ली है। Elon Musk ने कहा की यदि ज़रुरत पड़ी तो वह मार्क ज़करबर्ग Mark Zuckerberg को अदालत में भी ले जायेंगे।

थ्रेड्स ऐप के डाउनलोड करने के बाद मेटा के पास जायेगा ये डेटा

यूज़र कंटेंट
हेल्थ और फिटनेस
आप क्या ख़रीद रहे हैं
वित्तीय जानकारी
लोकेशन
फ़ोन नंबर
ई-मेल आईडी
इंटरनेट पर क्या सर्च कर रहे हैं
सेंसेटिव इंफ़ो
इसी के साथ कई डेटा

थ्रेड्स ऐप threads app कैसे करें डाउनलोड

हल ही में मार्क ज़करबर्ग Mark Zuckerberg थ्रेड्स ऐप threads app को लॉन्च कर दिया है। थ्रेड्स ऐप को 100 देश में लॉन्च हुआ है जिसमे भारत भी शामिल है। थ्रेड्स ऐप को लेकर मेटा काफी समय से इस पर काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- chat gpt 4 लांच जानिए क्या है नए फीचर्स ?

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की threads app को आप गूगल प्ले स्टोर Google play store पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |