Lok Sabha 2024: बीजेपी बनी कटपुतली, जानिए क्यों? - सत्य न्यूज़ हिंदी

Lok Sabha 2024: बीजेपी बनी कटपुतली, जानिए क्यों?

Lok Sabha 2024
 

Lok Sabha 2024

Lok Sabha 2024: लोकसभा चुनाव के करीब आते ही सभी विपक्षी दल भाजपा सरकार पर दबाव बनाने के लिए तंज कर रहे हैं। ताकि आने वाले समय में भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया जाए।

हाल ही में बिहार से भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ हो गया है। जिसके बाद अब बिहार में मौजूद नितीश कुमार की गठबंधन वाली सरकार अब भाजपा पर निशाना साधे रहती है।

हाल ही में एक बार फिर जेडीयू के अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल कठपुत्ली है। जिसकी लगाम आरएसएस के हाथों में है।

वो जब चाहे जैसे चाहे कुछ भी करवा सकते हैं। लेकिन भारत की जनता इस बात से परे है। जनता ये समझ रही है की भाजपा सरकार पीएम मोदी चला रहे हैं। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

बिहार में नीतीश है तो मुमकिन है

बिहार में नीतीश कुमार ने पुनः मुख्यमंत्री पद लेकर बिहार को एक बार फिर नई राह दिलाई है। जिसके बाद अब बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राज्य की जनता के लिए विकास कार्य को अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के सामने आई बड़ी चुनौती जानिए सत्य…

वहीं जेडीयू के अध्यक्ष का कहना की नितिश कुमार ने बिहार के सभी पिछड़े वर्गों को राज्य में सम्मान और रोजगार देकर सशक्त बनाया है।

और राज्य के सभी पिछड़े वर्गों को नितिश कुमार पर पूर्ण विश्वास है। भाजपा सरकार को चाहिए की वो अब अपनी चिंता करे क्योंकि भाजपा ने पिछड़ों को लेकर केवल जुमला ही दिया है।

और पिछड़े वर्गों का आरक्षण समाप्त करने का प्रयास किया है। लेकिन पिछड़ों के लिए नितिश कुमार अब काफी हैं। अब बिहार में नीतीश कुमार की मौजूदगी में आरक्षण पर निकाय चुनाव किया जाएगा।

Lok Sabha 2024 में आरएसएस का दावा वाल्मिकी का देंगे साथ

Lok Sabha 2024 चुनाव को लेकर बीजेपी और आरएसएस काफी चौकन्ना है। जिसके बाद आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मुस्लिम समाज और वाल्किमी समाज के साथ होने का दावा कर रहे हैं।

वही ये अब बात साबित हो रही है की बीजेपी आरएसएस की कठपुलती है। क्योंकि कुछ लोगों का मानना है की बीजेपी आरएसएस और मुस्लिम समुदाय और पिछड़ा वर्ग को लोकसभा चुनाव में साथ जोड़ने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |