केंद्र ने पलटा SC का फैसला, दिल्ली सरकार से छीना ये बड़ा अधिकार... सत्य न्यूज़ हिंदी

केंद्र ने पलटा SC का फैसला, दिल्ली सरकार से छीना ये बड़ा अधिकार…

cm arvind kejriwal
 

cm arvind kejriwal

दिल्ली भारत की राजधानी है और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की सम्मानित जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री है आपको बता दें, की जब से दिल्ली मे arvind kejriwal सीएम बने है तब से दिल्ली की जनता काफी सुखी और खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिन प्रतिदिन दिल्ली की जनता के लिए नई नई सरकारी सुविधाएं प्रदान कर दिल्ली की जनता को राहत देने का काम करते है।

लेकिन आम आदमी पार्टी का मानना है की वह जो सुविधाएं दिल्ली के cm arvind kejriwal दिल्ली की जनता को दे रहे है वह केंद्र सरकार को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसी के कारण केंद्र सरकार ने कहा की दिल्ली की मुफ़्त की रेवड़ी देना आम आदमी पार्टी बंद कर दे।

cm arvind kejriwal ने कहा केंद्र सरकार दिल्ली के विकास मे बाधा है

हाल ही मे दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल cm arvind kejriwal ने एक प्रेस वार्ता कर जनता को संबोधित करते हुए कहा की दिल्ली का विकास बहुत ही तेजी से हो रहा है।

जो केंद्र सरकार को बिल्कुल भी सही नहीं लग रहा है जिसके चलते वह दिल्ली के विकास मे बाधा डाल रहे है। और दिल्ली को दी जाने वाली सुविधाओं को केंद्र सरकार मुफ़्त की रेवड़ी बता रही है।

हाल ही मे cm arvind kejriwal मे अपने अध्यादेश के सेवाओं का नियंत्रण दिल्ली के उपराज्यपाल को देने को लेकर दिल्ली के cm arvind kejriwal ने निशान साधा है।

केंद्र ने पलटा SC का फैसला

दिल्ली मे एक बार फिर सियासी पारा बहुत ही तेजी से चड़ रहा है। केंद्र सरक्रार और अरविन्द केजरीवाल सरकार के बीच सियासी जंग अब बहुत ही जोरो शोरों से चल रही है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का केंद्र पर आरोप है।

ये भी पढ़ें:- क्या सचिन पायलट खराब कर देंगे कॉंग्रेस का खेल जानिए क्या होगा अब Rajasthan Election मे ?

दिल्ली ,मे केंद्र सरकार ने असंवेधनिक अध्यादेश को लाकर दिल्ली के विकास को रोक कर खत्म करने का निर्णय लिया। कोर्ट के द्वारा केजरीवाल सरकार को अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग का अधिकार देने के फैसले को केंद्र सरकार ने पलट दिया। जिसके बाद सीएम केजरीवाल का कहना है की वह देश के संविधान और सुप्रीम कोर्ट का अपमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |