क्या सचिन पायलट खराब कर देंगे कॉंग्रेस का खेल जानिए क्या होगा अब Rajasthan Election मे ? सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या सचिन पायलट खराब कर देंगे कॉंग्रेस का खेल जानिए क्या होगा अब Rajasthan Election मे ?

rajasthan election
 

rajasthan election

rajasthan election: कर्नाटक में कांग्रेस अपनी जीत का जश्न मना रही है। लेकिन अभी कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत सी ज़िम्मेदारीयां है। कर्नाटका चुनाव में विजय पाने के बाद अब कांग्रेस पार्टी के सामने एक और बड़ी ज़िम्मेदारी है। कर्नाटक चुनाव के बाद rajasthan election के लिए अब कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयारी कर रही है।

क्योंकि कांग्रेस पार्टी के लिए अब अधिकतर राज्यों में चुनाव जीतना बहुत ही आवश्यक है। क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस पार्टी अब कड़ी मेहनत करने में लगी हुई है और जनता तक अपने सुविचार और सुविधाएँ पहुँचाने का काम कर रही है। ऐसा ही कुछrajasthan election के लिए हो रहा है।

राजस्थान चुनाव में सचिन पायलट बन सकते है मुश्किल

राजस्थान चुनाव rajasthan election की रिपोर्ट सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को दे दी है। जिसमे सचिन पायलट के द्वारा कॉंग्रेस पार्टी के विरुद्ध किए गए पदयात्रा, प्रेस कोन्फ़्रेंस जैसे काम भी रिपोर्ट मे शामिल है। आपकी जनकारी के लिए अपको बता दे, की सचिन पायलट कॉंग्रेस पार्टी के द्वारा बनाए गए राजस्थान के डिप्टी सीएम थे।

लेकिन उनका रवैया कुछ दिन से कॉंग्रेस पार्टी के विरुद्ध और सीएम गहलोत के विरुद्ध है। जो की कॉंग्रेस पार्टी के लिए एक बहुत ही बड़ी चिंता का विषय है। क्योंकि ये समय rajasthan election का समय है। ऐसे मे सचिन पायलट क व्यवहार उचित नहीं है।

हाल ही मे कॉंग्रेस पार्टी को एक लंबे समय के बाद एक नई उम्मीद की किरण नजर आई है। जिसे वह अब खोना नहीं चाहती है। ऐसे स्थिति मे सचिन पायलट को कॉंग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

कॉंग्रेस पार्टी rajasthan election से पहले कड़े फैसले ले सकती है

एक लंबे समय के बाद कॉंग्रेस पार्टी उभर कर सामने आई है और भारतीय जनता पार्टी को लगातार दो राज्यों मे हरा कर मजबूत हुई है।

ये भी पढे:- अडानी ग्रुप्स ने दिया राहुल गांधी को 20 हज़ार करोड़ रुपए के मामले का जवाब…

कॉंग्रेस पार्टी अपनी इस मजबूती को अब लंबे समय के लिए बरकरार रखना चाहती है। जिसके लिए वह अब कड़े से कड़े फैसले लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे मे सचिन पायलट की इस तरह की हरकत पर कॉंग्रेस कड़ी पर्यवाही कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |