आखिर टूट ही गया 'INDIA' गठबंधन, ममता बनर्जी का बड़ा फैसला - सत्य न्यूज़ हिंदी

आखिर टूट ही गया ‘INDIA’ गठबंधन, ममता बनर्जी का बड़ा फैसला

लोकसभा इलेक्शन
 

लोकसभा इलेक्शन

गठबंधन को बंगाल में बड़ा झटका लगा है । सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने अकेले चलो का नारा देते हुए यह घोषणा कर दिया है कि टीएमसी अकेले ही लोकसभा इलेक्शन Lok Sabha Election के लिए मैदान में उतरेगी ।

लोकसभा इलेक्शन Lok Sabha Election से पूर्व विपक्षी इंडिया गठबंधन को पश्चिम बंगाल में ज़बरदस्त झटका लगा है । बंगाल की सीएम तथा तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने अकेले चलो का नारा दे दिया है ।

लोकसभा इलेक्शन में अकेले ही उतरेंगी ममता बनर्जी

घोषणा कर दिया है कि टीएमसी लोकसभा इलेक्शन Lok Sabha Election में अकेले ही चुनाव मैदान में रहेगी । ममता के इस घोषणा के साथ ही साथ विपक्षी इंडिया गठबंधन की तस्वीर तथा भविष्य पर परेशानी के बादल गहरे होते जा रहे हैं ।

Mamata Banerjee के बयान मे झलकी तकलीफ और तल्खी

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने जब ये घोषणा किया, उसके बाद उपेक्षा की तकलीफ तथा तल्खी भी देखने को मिला । ममता ने कहा कि मैंने जो भी सुझाव दिए वह सब के सब नकार दिए गए ।



इस वजह से हमको अकेले जाने का फैसला लेना पड़ा । ममता ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि वो बंगाल में सफर करने जा रहे हैं, इस बात की जानकारी शिष्टाचार के लिए भी उनको नहीं दी गई ।

बंगाल की ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने कहा कि इन सब बातों को लेकर हमसे किसी भी तरह की कोई बात नहीं की गई । ये पूरा गलत है

ये भी पढ़ें – 2024 के लोकसभा इलेक्शन में B J P की इस योजना की हो रही है चर्चा

टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी Mamata Banerjee कांग्रेस पार्टी पर खुलकर बरसीं तथा उन पर राहुल की कल की प्रेस मीटिंग में यह कहने का भी कोई खास असर देखने को नहीं मिला ।

राहुल गांधी ने कहा था कि सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee तथा नीतीश कुमार Nitish Kumar के साथ साथ अन्य गठबंधन सहयोगियों के ख़ास नेताओं को भी बैठक में बुलाया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |