राहुल गांधी को देश से निकाल देना चाहिए: Pragya Singh Thakur बीजेपी सांसद... सत्य न्यूज़ हिंदी

राहुल गांधी को देश से निकाल देना चाहिए: Pragya Singh Thakur बीजेपी सांसद…

Pragya Singh Thakur
 

Pragya Singh Thakur: देश लोकसभा के चुनाव से पहले लगातार पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर तंज कर रहे हैं। कभी बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर तंज करती है। तो कभी कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर तंज करती है।

ये सिलसिला फिलहाल आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 तक लगा ही रहेगा। हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की बीजेपी से सांसद Pragya Singh Thakur इन दिनों काफी चर्चा में हैं।

आपको बता दें, की प्रज्ञा सिंह ठाकुर Pragya Singh Thakur लगातार विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी और उनके नेता राहुल गांधी पर लगातार निशाना साधती रहती हैं और लगातार देश में भड़काऊ बयान देती रहती है।

लेकिन किसी पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं होती है। और इस बार भी बीजेपी सांसद Pragya Singh Thakur ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की देश भक्ति पर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा के घेरे में आ गई है।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर Pragya Singh Thakur का विवादित बयान

भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा के घेरे में फसती नजर आ रही है। हाल ही में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की देश भक्ति पर सवाल उठाए हैं।

जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी ने Pragya Singh Thakur को आड़े हाथों ले लिया है। बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित बयान जारी करते हुए कहा कि विदेशी महिला से पैदा हुआ पुत्र देश भक्त नहीं हो सकता है।

ये बात राहुल गांधी ने साबित कर दिया है। यही नहीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कहा की राहुल गांधी देश भक्त नहीं उन्हें देश से बाहर निकाल फेंकना चाहिए।

हालांकि ये एक बहुत ही बड़ा विवादित बयान है। जिस पर कांग्रेस पार्टी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आड़े हाथ लिया है।

कांग्रेस पार्टी को ये पसंद नहीं!

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हाल ही में भोपाल के रेलवे स्टेशन पर भोपाल-दाहोद की नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने पहुंची थीं और कार्यक्रम में शामिल अपने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश भक्त नहीं है।

ये भी पढ़ें :- क्या लोकसभा 2024 मे नरेंद्र मोदी को हरा पाएगी विपक्ष की एकता?

जिसके बाद Pragya Singh Thakur ने भी कहा कि राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी संसद भवन मे बीजेपी के सभी राहत कार्य नीतियों पर बाधाएं डालते हैं।

क्योंकि कांग्रेस पार्टी के लोग नहीं चाहते हैं की देश आगे बढ़े और देश को तरक्की हो यही कारण है की राहुल गांधी और उनकी पार्टी को देश से निकाल फेंकना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |