Ravish Kumar: गोदी मीडिया के खिलाफ बोले राहुल गांधी तो रवीश कुमार ने दिया ये जवाब ? बोले की! - सत्य न्यूज़ हिंदी

Ravish Kumar: गोदी मीडिया के खिलाफ बोले राहुल गांधी तो रवीश कुमार ने दिया ये जवाब ? बोले की!

Ravish Kumar
 

Ravish Kumar: देश में केंद्र सरकार की अजीबों गरीब नीतियों के चलते आज देश का विपक्ष सांसद से लेकर सड़क तक प्रदर्शन करने पर मजबूर हो चुका है। देश में महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आज देश की जनता की हालत गंभीर हो चुकी है।

अब तो केंद्र सरकार का गरीब की रोटी पर भी हिस्सा हो गया है। आज देश में बढ़ती महंगाई के चलते “भारतीय “जनता पार्टी” से परेशान हैं। लेकिन केंद्र सरकार के मंत्रियों को महंगाई दिखाई नहीं देती है।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को महंगाई दिखाने के लिए कांग्रेस पार्टी निरंतर प्रयास कर रही है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने हल्ला बोल रैली का आयोजन किया है। ताकि भारतीय जनता पार्टी को महंगाई और बेरोज़गारी दिखाई जा सके।

ये भी पढ़े:- (घर बैठे ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाएं जानिए हिंदी में)

कांग्रेस पार्टी का कहना है की आज देश में बेरोजगारी हर दिन बढ़ रही है। जिससे आज देश के युवा वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी से काफी क्रोध में हैं।

रामलीला मैदान में राहुल गांधी गोदी मिडिया पर बरसे Ravish Kumar ने की तारीफ

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले लगातार सिसायत करने में लगे हुए हैं। और केंद सरकार को निरन्तर निशाने पर लिए रहते हैं।

राहुल गांधी ने हाल ही रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली का आयोजन किया जिसमे उन्होंने केंद्र सरकार को महंगाई और बेरोज़गारी पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही वहीं राहुल गांधी ने गोदी मिडिया को भी नहीं छोड़ा है। राहुल गांधी ने कहा की आज देश की मिडिया दो उद्योगपतियों के हाथो में बिका हुआ है।

और अब मीडिया जनता को वही दिखता है जो मोदी जी कहते है। अब देश का मिडिया मोदी के लिए काम करता है। राहुल गांधी ने कहा की जब मीडिया ही विपक्ष की आवाज़ जनता तक नही पहुंचा रहा है, तो अब विपक्ष खुद ही जनता तक अपनी नीतियों को पहुंचाएगा।

राहुल गांधी के इस बयान को सुन के वरीष्ट पत्रकार “Ravish Kumar” बोले राहुल गांधी ने गोदी मीडिया के विरुष बोलने में बहुत ही देर कर दी है। लेकिन अब वे विपक्ष के तौर पर गोदी मीडिया के खिलाफ अपनी भागीदारी दिखाते हुए बोल रहे है।

रामलीला मैदान में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही हैं। ताकि देश में भारतीय जनता पार्टी से जनता को राहत दें, इसी स्थिति में कांग्रेस ने रामलीला मैदान में रैली का आयोजन किया।

वहीं रैली के आरंभ होने से पहले ही कुछ गोदी मिडिया के पत्रकारों ने ट्वीट कर अफवाह फैलाई की उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से उन सभी पत्रकारों को पैसे दिए गए हैं। ताकि वो कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली जनता को दिखाएं।

आज देश की मिडिया (गोदी मिडिया) बन चुकी है जो सत्ता में बैठी सरकार के हाथ बिक चुकी है। इस लिए अब मीडिया जनता को महगांई और न ही बेरोजगारी का सही स्तर दिखाती है। और न ही देश की GDP का सही रेश्यो बताती है।

आज के समय में मीडिया केवल सत्ता में बैठी सरकार की अजीबों गरीब नीतियों को दिखाती है और सरकार की नाकामी को छुपाने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |