Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए नितीश कुमार दिल्ली पहुंचे राहुल, केजरीवाल समेत अन्य नेताओं से करेंगे बात!

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए नितीश कुमार दिल्ली पहुंचे राहुल, केजरीवाल समेत अन्य नेताओं से करेंगे बात!

Loksabha Election 2024
 

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए अब सभी दल अपनी पूरी तैयारी करने में जुटे हुए है जिसके चलते अब दिल्ली व अन्य राज्यों के दौरे पर राजनितिक रणनीति तैयार करने के लिए बड़े बड़े नेताओं का आना जाना लगा रहेगा।

इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए तैयार हो गए हैं। जबकि हाल ही में नितीश कुमार पहले बीजेपी के साथ ही जुड़े हुए थे।

लेकिन आपसी मतभेद के चलते नितीश कुमार ने बीजेपी से अपना समर्थन लेकर आरजेडी से गठजोड़ कर सरकार बना ली हैं।

तब से लेकर अब तक नितीश कुमार अब बीजेपी के विरुद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध Loksabha Election 2024 में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सभी राजनीतिक पार्टियों और उनके बड़े नेताओं के साथ चुनावी समर्थन हेतु संपर्क करने का निरन्तर प्रयास कर रहे हैं।

Loksabha Election 2024 मुद्दे को लेकर दिल्ली पहुंचे नितीश कुमार यादव

लोकसभा चुनाव के मुद्दे को साथ लेकर अब नितीश कुमार अब दिल्ली पहुंच कर अपनी लोकसभा चुनाव में अपनी भागीदारी और चुनावी रणनीति तैयार करने और विपक्ष के बड़े नेताओं से बात करने के लिए दिल्ली पहुंचे है।

ये भी पढ़ें:- How to make money blogging (घर बैठे ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाएं जानिए हिंदी में)

वहीं अब ये बात साफ है की नीतिश कुमार जो की बिहार के मुख्यमंत्री हैं। बीजेपी के खिलाफ चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियों को एक जुट होकर चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का निरन्तर प्रयास कर रहे हैं।

जिसके कारण अब बीजेपी की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। हालाकि अभी तक तो सभी राजनीतिक दल (विपक्ष) बिखरे हुए हैं।

नीतिश कुमार से मिलेंगे दिल्ली के अरविंद केजरीवाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी को हराने के लिए अब मैदान में पूरी तरह से उतर आए हैं। अब नीतिश कुमार की नई रणनीति बिखरे हुए विपक्ष को एक साथ लाने की है।

इसी बीच अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब दिल्ली पहुंच कर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता और अध्यक्ष से बात कर एकता और अखंडता पर बात करते हुए लोकसभा चुनाव में साथ जुड़ने के लिए बात करेंगे।

इसी बीच आज नितीश कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकत कर साथ आने के लिए राजी करेंगे। हालंकि नितीश कुमार के लिए ये एक बड़ी चुनौती भी है की वो कैसे केजरीवाल को साथ जोड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |